मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर नगर पालिका चुनाव के अधिसूचना और मतदान की तिथि की घोषणा के बाद जिला में लागू आचार संहिता को सख्ती के साथ पालन कराने के लिए एसएसपी जयंत कांत ने जिला के सभी डीएसपी एसएचओ और ओपी प्रभारी के साथ अहम मीटिंग करके हुए कई विशेष निर्देश दिए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिले में लागू हो गई है आचारसंहिता 
एसएसपी जयंत कांत ने इस दौरान कार्य में लापरवाही बरतने और धीमी गति से कार्यों के निष्पादन को को लेकर कई पुलिस पदाधिकारी को फटकार लगाई है, वहीं चुनाव में शांति व्यवस्था कायम रखने और चुनाव आयोग के निर्देश का पूरी तरह से पालन कराए जाने को लेकर भी निर्देश दिए हैं. साथ ही कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही होने पर कार्रवाई की बात भी कही है. 


नगर पालिका चुनाव में ना हो शराब पार्टी इस पर ध्यान रखने के सख्त निर्देश 
नगर पालिका चुनाव में विशेष रूप में शराब पार्टी और वारंटी फरार चल रहे अभियुक्त को अविलंब गिरफ्तारी करने के साथ CCA लगाए जाने को लेकर भी संबंधित थाना के डीएसपी को निर्देश दिए हैं और साथ ही शराब के मामले में किसी की तरह के कोई भी पार्टी और शराब बरामदगी की सूचना पर अविलंब कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. 


एसएसपी जयंत कांत ने बताया की चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू हो चुकी है. ऐसे में वैसे प्रत्याशी जिसके ऊपर कोई भी विधि सम्मत मामले दर्ज किए गए हैं उसको अभिलंब ही डिस्पोजल करे और पुलिस संबधित थाना क्षेत्र में अपनी गस्ती को बढ़ाए ताकि चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके संपन्न कराया जा सके. 
(रिपोर्ट-मणितोष कुमार)


ये भी पढ़ें- पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य में शराब का कारोबार चरम पर, देसी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार