मुजफ्फरपुर : बिहार में सरकार ने पूर्ण शराबबंदी कानून लागू कर रखा है. शराब तस्करों पर सरकार की सीधी नजर है. इस बीच राज्य में सट्टेबाजी का कारोबार खूब फलफूल रहा है, लेकिन इन  सट्टेबाजों पर सरकारी समय-समय पर कार्रवाई कर रही है. शनिवार को मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना क्षेत्र के कुंडल में सिकंदरपुर ओ पी इलाके के कुंडल में छापेमारी कर तीन सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस ने कार्रवाई करते हुए करीब दो दर्जन मोबाइल बरामद किया है. आपको बता दें कि शहर के नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर कुंडल में कल सत्ता के अड्डा पर पुलिस छापेमारी करने गई थी इस दौरान महिलाओं ने पुलिस को बंधक बनाते हुए गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों को छुड़ा लिया था इसके बाद आज पुलिस ने भारी मात्रा में पुलिस बल के साथ सत्ता के अड्डा पर पहुंच कर छापेमारी की और कई लोगों की गिरफ्तारी करते हुए भारी मात्रा में कैश और ताश की पट्टी मोबाइल आदि बरामद किया.


नगर ASP अवधेश दीक्षित ने बताया कि मुजफ्फरपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना क्षेत्र के कुंडल और जिला परिषद मार्केट के पास छापेमारी की दोनों जगह छापेमारी करने पर कुल 3 लाख 15 हजार बरामद किया गया. साथ ही 22 मोबाइल फोन भी जब्त किए गए. वही कुंडल में 22 नामजद समेत एक दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज की गई है. साथ ही पुलिस अन्य सट्टेबाजों को चिन्हित कर ली है उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. कल देर शाम मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर ओपी इलाके के कुंडल में छापेमारी की गई थी वहां पर पुलिस टीम को ही बंधक बना लिया गया था जिसके बाद कई सट्टेबाजों को ग्रामीणों ने छुड़ा लिया था. वहीं लाखों रुपए कैश भी सभी लेकर चले गए थे.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़िए-  September 2023 Rashi Parivartan: सितंबर में इन राशियों के ताज बनेंगे भगवान कुबेर, पलक झपकते ही हो जाएंगे मालामाल, चमकेगी किस्मत