September 2023 Rashi Parivartan: सितंबर में इन राशियों के ताज बनेंगे भगवान कुबेर, पलक झपकते ही हो जाएंगे मालामाल, चमकेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1849428

September 2023 Rashi Parivartan: सितंबर में इन राशियों के ताज बनेंगे भगवान कुबेर, पलक झपकते ही हो जाएंगे मालामाल, चमकेगी किस्मत

September 2023 Rashi Parivartan: सिंह राशि वालों को बता दें कि सितंबर का महीना आपके लिए बेहद ही लाभकारी रहेगा. सूर्य देव की पूजा शूरू कर दें इन्हीं के आशीर्वाद से समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. इन राशि वाले जातक जानें कैसा रहेगा आपके लिए सितंबर. 

September 2023 Rashi Parivartan: सितंबर में इन राशियों के ताज बनेंगे भगवान कुबेर, पलक झपकते ही हो जाएंगे मालामाल, चमकेगी किस्मत

September 2023 Rashi Parivartan : राशियों के अनुसार ग्रह बदलते है. किस जातक की राशि में क्या चल रहा है और किसका भविष्य कैसा होगा, ये तो मनुष्य की राशि ही स्पष्ट कर सकती है. कल से सितंबर का महीना शुरू होने जा रहा है. सितंबर कई राशियों का ग्रह गोचर बदल रहा है. ग्रह के बदलाव से कई राशियों पर इफेक्ट पड़ेगा. ज्योतिष के अनुसार 4 सितंबर शुक्र और गुरु वक्री होकर चोकर करेंगे. इसके अलावा 16 सितंबर बुध ग्रह भी वक्री अवस्था में आएगा. सूर्य 17 सितंबर को कन्या राशि में प्रवेश करेगा.

ये भी पढ़िए- Sherlyn Chopra Hot Photos : कसिला बदन और जबरदस्त बोल्ड फिगर के लिए मशहूर है ये एक्ट्रस

मेष राशि वालों जातकों को बता दें कि सितंबर में आपकों पांच ग्रहों के गोचर से काफी फायदा होने वाला है. यह फायदा आपको नौकरी पैशा या फिर बॉस के साथ किसी नए प्रोजेक्ट के रूप में मिल सकता है. यह नई जिम्मेदारी आपको आगे बढ़ाने का काम करेगी. इसके अलावा बता दें इस में आपके घूमने का भी योग बन रहा है. आप दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ किसी सुंदर जगह पर घूमने जाने का प्लान सर सकते है. अगर मेष राशि वाले जातकों की आर्थिक स्थितियों को लेकर बात करें तो आप फालतू के खर्चे से बचें.

ये भी पढ़िए- Raksha Bandhan 2023 : राखी चमकाएगी आपके भाई की किस्मत, बस करना होगा ये सरल उपाय

सिंह राशि वाले जातकों को बता दें कि ग्रहों के गोचर से आपकों काफी फायदा मिलने वाला है. ऐसा मानकर चलो की सितंबर का महीना आपके लिए बेहद ही लाभकारी रहेगा. सूर्य देव की पूजा शूरू कर दें इन्हीं के आशीर्वाद से समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. अगर मुनाफे की बात करें तो व्यापार के क्षेत्र में काफी योग बन रहे हैं. आपकों खास तौर पर बता दें कि आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ तोड़ा समय बिताएं.

ये भी पढ़िए- Alsi ke beej ke fayde : अलसी के बीज खाने के फायदे आपको कर देंगे हैरान, आइये जानते हैं इसके फायदे

तुला राशि के जातकों को बता दें कि सितंबर के महीने में ग्रहों के गोचर से आपको काफी लाभ मिलने वाला है. अच्छे खानपान को बेहतर रखें और बता दें कि इस महीने आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा. अगर आपकी परिवार के सदस्यों या फिर दोस्तों किसी प्रकार की मतभेद चल रही है तो वो आज ही खत्म हो जाएगी. जानकारी के लिए बात दें कि आप किसी विशेष यात्रा पर भी जा सकते है.  बता दें कि नौकरी पेशे वाले जातकों को थोड़ा स्ट्रगल करना पड़ सकता है. 

ये भी पढ़िए- Soaked Almonds Benefits: शराब तो यूं ही है बदनाम, लिवर को सबसे ज्यादा डैमेज करता है बादाम

डिस्क्लेमर: इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसमें हम दावा नहीं कर सकते हैं. विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें.

Trending news