बेतिया: सलमान खान के घर में हुई फायरिंग के मामले में बेतिया से जुड़े दो युवकों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये दोनों युवक पश्चिम चंपारण के मसही गांव के हैं. गिरफ्तार आरोपी में एक का नाम विक्की साहब गुप्ता और दूसरे का नाम जोगेंद्र पाल है. सूत्रों की मानें तो दोनों ही आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य बताए जा रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि दोनों युवकों के नाम सामने आने से गांव वाले हैरान हैं और उनके परिवार के सदस्य भी कुछ कहने से बच रहे हैं. बेतिया के एसपी अमरकेश डी और नरकटियागंज के एसडीपीओ जयप्रकाश सिंह भी मामले की कोई जानकारी देने से बच रहे है. सलमान खान फायरिंग केस में दोनों युवक गौनाहा थाना क्षेत्र के मंझरिया पंचायत के मसही गांव के हैं. होली के चार दिन बाद ये दोनों मुंबई जाकर वहां कुछ घटना क्रम में शामिल हो गए हैं.


आरोपी विक्की गुप्ता की मां सुनीता देवी ने बताया है कि वह होली के दो दिन बाद मुंबई गया था, लेकिन मुंबई में वो क्या काम करता था इसकी जानकारी नहीं थी. बस इतना कहा था कि वह मुंबई जा रहा है. जोगेंद्र पाल की मां ने बताया कि उनका बेटा बेगुनाह है. उनके पिता भी उनकी साफ छवि की तारीफ कर रहे हैं. परिवार का कहना है कि उस पर गलत आरोप लग रहे हैं.


पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सोवालाल ने बताया कि पुलिस देर रात्रि में दोनों युवकों के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं. अब बेतिया पुलिस भी मामले में जानकारी देने में जुटी है और दोनों युवकों के परिजनों से पूछताछ कर रही है. बेतिया के एसपी अमरकेश डी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.


इनपुट- धनंजय द्विवेदी


ये भी पढ़िए-  Jharkhand UPSC TOPPER 2023: UPSC में जमशेदपुर की स्वाति को हासिल की 17वीं रैंक, बनीं राज्य टॉपर