मोतिहारी: मोतिहारी के रानी कोठी में दो भाइयों के विवाद ने रानी कोठी को रण क्षेत्र में तब्दील कर दिया था. रानी कोठी के दो पुत्र इम्तियाज और साहेब के बीच आपसी बंटवारा हुआ था जिसके बाद एक भाई मार्केट बनवा रहे थे. रानी कोठी के साहेब शहाबुद्दीन के समधी है लिहाजा साहेब की तरफ से सिवान से कई लोग मोतिहारी पहुंचे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि दिनभर दोनों पक्षों के बीच वार्ता चल ही रही थी कि एक पक्ष का आरोप है कि पहले पक्ष ने मारपीट शुरू की थी. नगर थाना में दर्ज एफआईआर के अनुसार साहेब की तरफ से शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा अपने समर्थकों के साथ रानी कोठी में पहुंचकर तोड़ फोड़ करने लगे. रानी कोठी में मारपीट के दौरान करीब आधा दर्जन फायरिंग भी हुआ था. 


सीवान से पहुंचे लोगों ने जमकर उत्पात मचाया रानी कोठी में रखे कार का शीशा तोड़ दिया घर में रखा फर्नीचर को भी तोड़ा गया है. आप तस्वीरों में साफ तौर पर देख सकते है कि किस कदर भीड़ तोड़फोड़ करने में उतारू है. पूरे मामले में शहाबुद्दीन के समधी साहेब ने बताया है कि शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा मोतिहारी नही आए थे और उनका यह भी कहना है कि हम दिल्ली में है और मेरे गैरहाजिरी में मेरा भाई बेईमानी कर रहा है.


इनपुट- पंकज कुमार


ये भी पढ़िए-  Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन पर मंडराया भद्रा का साया, इस मंत्र का उच्चारण कर करें शुभ काम