Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही की पोल खुल गई. जब सड़क दुर्घटना में घायल मरीज के टूटे पैर में प्लास्टर लगाने की जगह कार्टन बांध कोरम पूरा कर दिया गया है. वहीं, अब इस मामले की जानकारी के बाद SKMCH की अधीक्षक डॉ. विभा ने कहा कि इलाज किया जायेगा और इसके लिए डॉक्टर को निर्देश दिया गया है. प्लेट की जगह पैर में कार्टून को बांधने के संबंध में डॉक्टर और पारा मेडिकल स्टाफ से पूछताछ की जायेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्लास्टर लगाने की जगह ऊपर से कार्टन से बांधा
उत्तर बिहार के सबसे बड़े अस्पताल SKMCH में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां सड़क दुर्घटना में घायल मरीज के पैर टूटने के बाद उसका ऑपरेशन करने के बाद प्लास्टर लगाने की जगह ऊपर से कार्टन से बांध दिया गया. 


मीनापुर के बरांडा मझौलिया के मरीज के साथ लापरवाही
दरअसल, बीते दिनों जिले में बाइक एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हुए जिले के मीनापुर के बरांडा मझौलिया के नीतीश को भर्ती कराया गया था और उसके बायें पैर की हड्डी फ्रैक्चर था, लेकिन इस मरीज को डॉक्टर ने पैर में प्लास्टर को करने के बजाय टूटे पैर को कार्टून से बांध कर बैंडेज कर दिया है. इस मामले की जानकारी के बाद से हरकत में आई मेडिकल कॉलेज की प्रशासन ने कहा कि इस प्रकार की लापरवाही मरीज के साथ बर्दास्त नहीं किया जायेगा.


यह भी पढ़ें:हाय रे बिजली! भीषण गर्मी में दे रही दगा, जीएम के सामने खुला शिकायतों का पिटारा


SKMCH की अधीक्षक ने बोलीं- जांच के बाद होगी कार्रवाई
SKMCH की अधीक्षक डॉक्टर विभा ने कहा कि अब जल्द मरीज का इलाज किया जायेगा और इसके लिए डॉक्टर को निर्देश दिया गया है. प्लेट की जगह पैर में कार्टून को बांधने के संबंध में डॉक्टर और पारा मेडिकल स्टाफ से पूछताछ की जायेगी, क्यों इस तरह का काम किया गया है और इस मामले में जांच करके कर्रवाई की जाएगी.


इनपुट: मणितोष कुमार