हाय रे बिजली! भीषण गर्मी में दे रही दगा, जीएम के सामने खुला शिकायतों का पिटारा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2290402

हाय रे बिजली! भीषण गर्मी में दे रही दगा, जीएम के सामने खुला शिकायतों का पिटारा

Dhanbad News: धनबाद में पड़ रही भीषण गर्मी के बीच बिजली भी दगा दे रहा है. लोग अनियमित बिजली आपूर्ति से खासे परेशान है. बिजली की समस्या के समाधान को लेकर कई संगठनों और मोहल्ले वासियों का तांता जीएम ऑफिस पर लग रहा है.

बिजली कटौती से लोग बहुत परेशान

Dhanbad: झारखंड में भीषण गर्मी पड़ रही है. इस प्रचंड गर्मी में बिजली कटौती से लोग बहुत परेशान हैं. बिजली कटौती की खबर धनबाद से भी सामने आई है, लेकिन यहां शिकायतों का पिटारा भी खुला है. यहां पर बिजली विभाग के जीएम के समाने समस्या रखने वालों का तांता लगा हुआ है. हर कोई बिजली की कटौती की शिकायत लेकर जीएम के पास पहुंच रहा है. आइए इस ऑर्टिकल में जानने की कोशिश करते हैं कि आखिर लाइट कटौती पर क्या बोला बिजली विभाग और स्थानीय लोग. 

 बिजली जीएम के समक्ष समस्या रखने वालों का लगा तांता
धनबाद में पड़ रही भीषण गर्मी के बीच बिजली भी दगा दे रहा है. लोग अनियमित बिजली आपूर्ति से खासे परेशान है. बिजली की समस्या के समाधान को लेकर कई संगठनों और मोहल्ले वासियों का तांता जीएम ऑफिस पर लग रहा है.

अनियमित बिजली आपूर्ति की समस्या लेकर 12 जून, 2024 दिन बुधवार को बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश कोषाध्यक्ष रमा सिन्हा दर्जनों महिलाओं के साथ JBVNL के महाप्रबंधक अशोक कुमार सिन्हा से मिलने पहुंची. उन्होंने जीएम को अवगत कराया कि जिले में 24 घंटे में मात्र बमुश्किल 8 से 10 घंटे ही लोगों को बिजली मिल रही है.  बीबीमकेयू में पिछले दो दिनों तक बिजली ठप रही. 11 जून की शाम को बिजली बहाल हुई. बिजली के आभाव में कई उद्योग बंद पड़ गए हैं. यही हाल रहा तो यहां के उद्योगपति पलायन को मजबूर होना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें:Jharkhand School Closed: झारखंड सरकार ने भीषण गर्मी के चलते लिया फैसला, इस दिन तक बंद किए सभी स्कूल

वहीं, बिजली की समस्या लेकर पहुंचे लोगों को JBVNL के महाप्रबंधक ने अश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए समस्या का जल्द से जल्द समाधान कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया अप्रत्याशीत गर्मी पड़ी है जिसके कारण ग्रिड में खराबी के कारण समस्याएं आ रही है. जैसे-जैसे समस्याएं आ रही है उसको तुंरत ठीक किया जा रहा है. 

रिपोर्ट: नितेश मिश्रा

Trending news