मुजफ्फरपुर: जिले के मोतीपुर क्षेत्र के रतनपुरा हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. इस घटना में दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गये घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एनएच 28 की घटना
जानकारी के अनुसार रूबी देवी अपने पिता लालबाबू दास व बच्ची के साथ मुजफ्फरपुर जाने के लिए रतनपुरा गांव के समीप एनएच 28 पर खरी होकर बस आने का इंतज़ार कर रही थी. 


तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने ली जान
उसी वक्त मोतिहारी के तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. जिससे तीनो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को चिकित्सा के लिए पीएचसी में भर्ती करावाया गया. इलाज के दौरान चिकित्सकों ने महिला रूबी देवी को मृत घोषित कर दिया.


छपरा गांव की निवासी थी मृतका 
मृतका की पहचान बरुराज थाने के कमालपुर मनोहर छपरा गांव के उज्ज्वल कुमार दास की पत्नी रूबी कुमारी के रूप में हुई है. मृतका की सात माह की बच्ची भी बताई जा रही है.


अंचलाधिकारी से मुआवजे की मांग
सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने मृतिका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. वही मृतका के परिजनों ने अपने सहयोगियों के साथ मुआवजे की राशि को लेकर अंचलाधिकारी से बात की.


फूल तोड़ने जा रही महिला भी हुई हादसे का शिकार
एक अन्य दुर्घटना में फूल तोड़ने जा रही महिला को एनएच पर अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. जानकारी के अनुसार मामला जिले के कांटी क्षेत्र का है, जहां किसुनगर गांव में सुबह पूजा करने के लिए फूल तोड़ने जा रही एक महिला को एनएच पर अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. जिससे की मौके पर ही महिला की मौत हो गई. इसके बाद कांटी थाना पुलिस ने  मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. शुरूआती जांच के बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया. मृतका की पहचान किसुनगर वार्ड 5 निवासी सीता देवी के रूप में हुई है.


यह भी पढ़ें : ब्रिटिश जमाने में बने जिला परिषद भवन की हालात खंडहर, नव निर्माण में होंगे करोड़ों खर्च