Nalanda News:  बिहार के नालंदा जिले से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शादी समारोह में भोज खाने जा रहे युवक पर जानलेवा हमला किया गया. बदमाशों ने पहले ब्लेड से युवक की गर्दन रेत दी फिर मरा समझकर उसे कुएं में फेंकने का प्रयास किया. हालांकि, ग्रामीणों को आता देख वो फरार हो गए. ये डरावनी घटना नूरसराय थाना क्षेत्र के बाराखुर्द गांव की है. जानकारी के मुताबिक, नूरसराय थाना क्षेत्र के बारा खुर्द इलाके में शादी समारोह में भोज खाने जा रहे युवक के ऊपर गांव के ही बदमाशो ने धारदार ब्लेड से गर्दन रेतकर हत्या का प्रयास किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के संबंध में जख्मी की पत्नी सुनीता देवी ने गांव के ही कुछ लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. उसने बताया कि उसके पति प्रहलाद साव गांव के ही शादी समारोह में भोज खाने जा रहे थे. इस दौरान पहले से घात लगाकर बैठे मुन्ना महतो और अनुज महतो ने धारदार ब्लेड से गला रेतकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. गला रेतने के बाद बदमाशों ने उसे (उसके पति को) मरा समझकर कुआं में भी फेकने का प्रयास किया. हालांकि, शोरगुल की आवाज को सुनकर गांव के लोग वहां पहुंच गए और बदमाशों को भागना पड़ा. 


ये भी पढ़ें- Bihar News: उधार के पैसे मांगने पर दुकानदार को रॉड से मारा, इलाज के दौरान मौत


जख्मी को छोड़कर बदमाश मौके से फरार हो गए. पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पीड़ित की पत्नी ने घटना के पीछे पूर्व का किसी प्रकार का विवाद से इंकार किया है. वहीं नूरसराय थानाध्यक्ष के द्वारा जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस घटना की कारणों की जांच में जुट गई है. फिलहाल इस घटना के पीछे की असली वजह की जानकारी नहीं पता चल सकी है. 


रिपोर्ट- ऋषिकेश