Bihar News: ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार 13 मार्च, 2024 दिन बुधवार को नालंदा जिले के बिहारशरीफ स्थित किसान कॉलेज में सांसद निधि मद से पानी के टैंकरों को हरी झंडी दिखाने पहुंचे थे. इस दौरान कॉलेज के प्रोफेसर द्वारा गुलाब का फूल भेंट कर अतिथियों का स्वागत किया जा रहा था, लेकिन जब किसान कॉलेज के बॉटनी विभाग के प्रोफेसर सुधीर रंजन ने मंत्री जी को गले लगाने की कोशिश की, तो मंत्री जी नाराज हो गए. उन्होंने प्रोफेसर को फटकार लगाते हुए कहा कि क्या आप हमारे साथ समधी मिलन करने आए हैं?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह घटना देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए
प्रोफेसर ने मंत्री जी से माफी मांगी, लेकिन मंत्री जी का गुस्सा शांत नहीं हुआ और मंत्री जी ने उन पर ही सवाल खड़ा कर दिया और कहा कि तुम प्रोफेसर के लायक नहीं हो? यह घटना देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. 


यह घटना अब सोशल मीडिया पर भी वायरल
इस कार्यक्रम के दौरान सांसद कौशलेन्द्र कुमार को भी प्रोफेसर ने गुलाब का फूल भेंट किया और गले भी लगाया, लेकिन मंत्री जी ने प्रोफेसर के साथ ऐसा व्यवहार क्यों किया, यह समझ से परे है. यह घटना अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई है. 


यह भी पढ़ें:पशुपति कुमार पारस को बड़ा झटका, खगड़िया के सांसद महबूब अली कैसर ने छोड़ी पार्टी


राजद नेता सुनील यादव ने कटाक्ष
वहीं, बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा कॉलेज के प्रोफेसर को फटकारने मामले में राजद नेता सुनील यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि एक शिक्षाविद के साथ उनका व्यवहार अशोभनीय, मंत्री जी ने मानसिक संतुलन खो दिया है.


रिपोर्ट: ऋषिकेश


यह भी पढ़ें:पिता की मौत के बाद पार्टी की 'हत्या', दुखों का पहाड़ के बाद मजबूती से डटे चिराग