Bihar Crime News: बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर जारी राजनीति के बावजूद अपराधिक घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में ही बदमाशों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. नालंदा में आपसी वर्चस्व को लेकर जमकर गोलीबारी हुई. इस घटना में एक महिला को गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को जख्मी हालात में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना चंडी थाना क्षेत्र के केशौरा गांव की है. जख्मी महिला उमेश बिंद की पत्नी मंगरी देवी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना में घायल हुई महिला ने बताया की गांव में दिलीप और चंद्रमणि के बीच मारपीट और गोलीबारी हो रही थी. उसी दौरान वह (मंगरी देवी) धान रोप कर अपने घर लौट रही थी. घर के पास पहुंचते ही दबंगों ने मेरे पैर में गोली मार दी. मंगरी देवी ने कहा कि मेरा इस विवाद से कोई लेनादेना नहीं था. इसके बावजूद मुझे टारगेट करके गोली मारी गई. जख्मी हालत में उन्हें इलाज के लिए पहले चंडी अस्पताल लाया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं इस घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में कर रही है.


ये भी पढ़ें- जहानाबाद सदर अस्पताल में डॉक्टर की बड़ी लापरवाही, ऑपरेशन के दौरान पेट में छोड़ा कपड़ा


उधर पटना सिटी के दीदार गंज थाना क्षेत्र के मिर्जापुर इलाके में सड़क किनारे झाड़ियों से अज्ञात युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. शव को देखने के लिए भारी भीड़ लग गई. शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की. पुलिस को शव के पास चाकू, गमछा और चप्पल मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या करके शव को यहां पर फेंका गया है. फिलहाल पुलिस ने इस घटना की गुत्थी सुलझाने के लिए एफएसएल की टीम की मदद ली है. शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.