Nalanda Crime News: बिहार में अपराधियों का हौंसला काफी बुलंद नजर आ रहा है. बेखौफ बदमाश अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस बाद में आकर जांच करने की कार्रवाई करने लगती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में भी अपराधियों को पुलिस का डर नहीं है. आलम ये है कि अब लोग अपने घर के अंदर भी सुरक्षित नहीं है. ऐसा ही एक मामला नालंदा के परवलपुर थाना के पीलीच गांव से सामने आया है. यहां एक मनचले ने एक युवती को उसके घर में घुसकर गोली मार दी. इस घटना में लड़की बुरी तरह से जख्मी हो गई है. उसे आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं आरोपी युवक को लोगों ने धर दबोचा. लोगों ने पहले तो उसकी जमकर कुटाई की और फिर पुलिस को सौंप दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, एकतरफा प्यार में इस घटना को अंजाम दिया गया है. आरोपी की पहचान मानपुर के कुटौनिया का रहने वाला नीतीश कुमार के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पीड़िता प्रीति कुमारी अपने घर में बच्चों को पढ़ा रही थी, तभी आरोपी नीतीश कुमार ने प्रेमिका के घर में घुसकर गोली मार दी. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है. वहीं ग्रामीण लूटपाट का विरोध करने पर गोली मारने की बात को बता रहे हैं. डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया में मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है. 


ये भी पढ़ें- नालंदा में गोलीबारी से महिला घायल, पटना में अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी मची


डीएसपी ने बताया कि मॉब लिंचिंग के शिकार होने से युवक को बचाने के क्रम में पुलिस पर भी हमला किया गया है. जिसमें कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं. फिलहाल पुलिस उपद्रवियों को चिन्हित करके गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी कर रही है. इलाके में स्थित पूरी तरह से सामान्य है. मारपीट में आरोपी युवक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. जिसे इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. वहीं युवती को बिहारशरीफ सदर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया है.