Bihar Crime News: नालंदा में गोलीबारी से महिला घायल, पटना में अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी मची
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2367224

Bihar Crime News: नालंदा में गोलीबारी से महिला घायल, पटना में अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी मची

Bihar News: नालंदा में हुई फायरिंग में एक महिला को गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं पटना में एक अज्ञात युवक शव मिलने से सनसनी मच गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर जारी राजनीति के बावजूद अपराधिक घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में ही बदमाशों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. नालंदा में आपसी वर्चस्व को लेकर जमकर गोलीबारी हुई. इस घटना में एक महिला को गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को जख्मी हालात में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना चंडी थाना क्षेत्र के केशौरा गांव की है. जख्मी महिला उमेश बिंद की पत्नी मंगरी देवी है. 

घटना में घायल हुई महिला ने बताया की गांव में दिलीप और चंद्रमणि के बीच मारपीट और गोलीबारी हो रही थी. उसी दौरान वह (मंगरी देवी) धान रोप कर अपने घर लौट रही थी. घर के पास पहुंचते ही दबंगों ने मेरे पैर में गोली मार दी. मंगरी देवी ने कहा कि मेरा इस विवाद से कोई लेनादेना नहीं था. इसके बावजूद मुझे टारगेट करके गोली मारी गई. जख्मी हालत में उन्हें इलाज के लिए पहले चंडी अस्पताल लाया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं इस घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में कर रही है.

ये भी पढ़ें- जहानाबाद सदर अस्पताल में डॉक्टर की बड़ी लापरवाही, ऑपरेशन के दौरान पेट में छोड़ा कपड़ा

उधर पटना सिटी के दीदार गंज थाना क्षेत्र के मिर्जापुर इलाके में सड़क किनारे झाड़ियों से अज्ञात युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. शव को देखने के लिए भारी भीड़ लग गई. शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की. पुलिस को शव के पास चाकू, गमछा और चप्पल मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या करके शव को यहां पर फेंका गया है. फिलहाल पुलिस ने इस घटना की गुत्थी सुलझाने के लिए एफएसएल की टीम की मदद ली है. शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

Trending news