नवादा: Nawada Crime: बिहार के नवादा से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां मुखिया पति की निर्मम हत्या कर लाश को सड़क किनारे फेंक दिया गया और अपराधी फरार हो गए. वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के टाटी मिर बिगहा गांव के समीप लाश को बीते दिन देर रात बरामद किया गया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुखिया पति के रूप में हुई पहचान 
ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची. मृतक की पहचान नालंदा जिला के गिरियक प्रखंड के सतौआ पंचायत की मुखिया ललिता देवी के पति बलबीर यादव उर्फ बालो यादव के रूप में हुई है.दर्दनाक तरीके से पीटकर उसकी हत्या की गई है. 


अपराधियों ने मुखिया पति को बीच सड़क से उठाकर जबरन गाड़ी में बिठाया
परिजनों के अनुसार, बालू को लेकर उनकी हत्या की गई है. जिसके पीछे सतौआ के ही रहने वाले गोरेलाल यादव और उनके पुत्र नीतीश कुमार ने उनकी हत्या कराई है. लाश मिलने के बाद नालंदा पुलिस भी मौके पर पहुंची. मृतक के भाई ने कहा कि आज शाम 7 बजे के बाद उनके भाई को आदमपुर हाई स्कूल के पास से दो वाहनों से उठा लिया गया. जब तक वो उन्हें बचाने के लिए पहुंचे अपराधी वाहन लेकर उसे कतरी सराय रोड में लेकर फरार हो गए. 


पीट पीटकर हत्या कर शव को फेंक कर अपराधी हुआ फरार
इसकी जानकारी उन्होंने तत्काल पुलिस को दी. जहां पुलिस ने भी अपराधियों का पीछा किया, मगर चकमा देकर अपराधी फरार हो गए. घंटो तक लोग उन्हें खोजने निकले, मगर उनका कोई पता नहीं चला. देर रात खबर आई कि वारसलीगंज पकरीबरावां रोड में उनका शव फेंक कर अपराधी फरार हो गए. वहीं घटना के बाद एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जरूरी साक्ष्यों को इकट्ठा किया है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.
इनपुट-यशवंत सिन्हा, नवादा 


यह भी पढ़ें- Rajiv Ranjan Passed Away:चुनाव हारने पर छोड़ दी थी राजनीति, फिर नीतीश कुमार ने राजीव रंजन को बनाया विधायक