नवादाः Cm Nitish Kumar Nawada Rally: बिहार के नवादा में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों एवं निर्दलीय प्रत्याशियों की ओर से प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी गई है. जैसे-जैसे मतदान की तिथि 19 अप्रैल नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे प्रत्याशियों के दिलों की धड़कन तेज होती जा रही है.  प्रत्याशी दिन-रात एक करते हुए मतदाताओं से जनसंपर्क अभियान में तेजी ला रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतीश कुमार 12 अप्रैल को वारिसलीगंज में करेंगे चुनावी सभा को संबोधित
गौरतलब है कि 7 अप्रैल को नवादा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर के प्रचार में आए थे. इसके साथ में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पहुंचे थे. इस बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 12 अप्रैल को वारिसलीगंज के माफी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उनके साथ मंत्री विजय कुमार चौधरी, राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा और एमएलसी ललन कुमार सर्राफ भी होंगे. मुख्यमंत्री वारिसलीगंज नगर परिषद क्षेत्र के माफी गढ़ के मैदान में आमजनों को संबोधित करेंगे. 


सीएम और अन्य मंत्री सड़क मार्ग से पहुंचेंगे वारिसलीगंज
बताया जा रहा है कि सीएम और अन्य मंत्री सड़क मार्ग से वारिसलीगंज पहुंचेंगे और नवादा से एनडीए के भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. चुनाव की तिथि नजदीक आते ही चुनाव प्रचार ने रफ्तार पकड़ ली है. नेताओं के पहुंचने का दौर जारी है. इसके पहले सात अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवादा में चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं. उनके साथ सीएम भी नवादा पहुंचे थे. इस प्रकार लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री की यह दूसरी सभा होगी.


15 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आएंगे नवादा 
अब एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर के समर्थन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 अप्रैल को नवादा जिले के अकबरपुर में आ रहे हैं.  जहां वे एक जनसभा को संबोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में मतदाताओं को वोट देने की अपील करेंगे. इससे पहले 12 अप्रैल को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वारसलीगंज में रोड शो करेंगे. जिसमें मतदाताओं से एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे.
इनपुट- यशवंत सिन्हा


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: PM मोदी का मेगा प्रचार, 15 दिन के अंदर तीसरी बार आ रहे बिहार, क्या तोड़ देंगे पिछला रिकॉर्ड?