नवादा: Nawada News: बिहार के नवादा में पत्नी द्वारा शराब पीने से मना करने पर उत्पन्न विवाद के बाद गुस्साए पति ने कीटनाशक दवा खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. पुलिस ने उच्च विद्यालय के पास से मृतक की संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किया है. जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना की सूचना पर परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उच्च विद्यालय के पास से व्यक्ति का शव बरामद
यह घटना जिले के रूपौ थाना क्षेत्र के तेलारी गांव की है. जहां संदिग्ध अवस्था में तेलारी उच्च विद्यालय के पास से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा गया. मृतक व्यक्ति की पहचान तेलारी गांव निवासी रतन राम के रूप में की गई है. 


विवाद होने पर पति ने खाई कीटनाशक दवा
बताया जा रहा है कि दो-तीन  दिनों से रतन राम लगातार शराब पी रहा था. रतन राम की पत्नी उषा देवी शराब पीने से मना करने लगी और दोनों के बीच लगातार लड़ाई -झगड़ा होते रहता था.जब विवाद ज्यादा हुआ तो रतन राम गुस्से में आकर घर में रखी कीटनाशक दवा खा ली. जिससे उसकी मौत हो गई.


युवक ने कीटनाशक खाकर की आत्महत्या- पुलिस
रुपौ थाना एसआई अभिषेक कुमार ने बताया कि थाने में सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का शव तेलारी हाई स्कूल के समीप पड़ा हुआ है. सूचना पाकर जब घटनास्थल पर पहुंचे तो शव को कब्जे में लिया. उन्होंने कहा शव को देखकर प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि युवक ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली है. 


कई दिनों से पति -पत्नी के बीच था विवाद
वहीं स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि कई दिनों से पति -पत्नी के बीच विवाद था. जिसके बाद रतन राम ने कीटनाशक दवाई खाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.
इनपुट- यशवंत सिन्हा


यह भी पढ़ें- Madhubani: आधार कार्ड बनाने के नाम पर हो रही अवैध वसूली, लोग कार्यालय के चक्कर लगाकर परेशान