बिहार में कानून-व्यवस्था कंट्रोल करने में फेल हो चुके हैं नीतीश कुमार: मुकेश साहनी

मुकेश साहनी ने कहा है कि, नीतीश सरकार बिहार में कानून-व्यवस्था को कंट्रोल करने में पूरी तरह से फेल रही है. साथ ही, लॉकडाउन के दौरान अपराधी बेलगाम हो चुके हैं.

बिहार में कानून-व्यवस्था कंट्रोल करने में फेल हो चुके हैं नीतीश कुमार: मुकेश साहनी
बिहार में कानून-व्यवस्था कंट्रोल करने में फेल हो चुके हैं नीतीश कुमार: मुकेश साहनी.

पटना: गोपालगंज में हुए ट्रिपल मर्डर केस में बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. एक तरफ आरजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) इस मामले में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर हमलावर हैं. तो वहीं, अब विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी (Mukesh Sahani) ने भी गोपालगंज और बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.

गोपालगंज की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, मुकेश साहनी ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. मुकेश साहनी ने कहा है कि, नीतीश सरकार बिहार में कानून-व्यवस्था (Law & Order) को कंट्रोल करने में पूरी तरह से फेल रही है. साथ ही, लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपराधी बेलगाम हो चुके हैं.

उन्होंने कहा कि, जब लॉकडाउन के दौरान अपराध इस तरह से बढ़ेगा तो, आम दिनों का अंदाजा लगाया जा सकता है. मुकेश साहनी ने कहा कि, विपक्ष राजनीति नहीं कर रहा है. विपक्ष सरकार को आईना दिखाने का काम कर रहा है. बता दें कि, बीते दिनों बिहार के गोपालगंज में जेपी चौधरी नाम व्यक्ति के परिवार के तीन लोगों की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

इस मामले के बाद बिहार में सियासत गर्मा गई है. जानकारी के अनुसार, जेपी यादव आरजेडी से जुड़ा था. इस तिहरे हत्याकांड के बाद, आरजेडी सड़क पर उतर गई और नीतीश कुमार जमकर हमला किया.

वहीं, तेजस्वी यादव जेडीयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय पर हत्या में शामिल होने का आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना है कि, विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय के इशारे पर ही हत्या कराई गई है और राज्य सरकार एमएलए को बचाने का प्रयास कर रही है.