भगवान हनुमान कोर्ट में तलब, मूर्ति पर चिपकाया नोटिस!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar283783

भगवान हनुमान कोर्ट में तलब, मूर्ति पर चिपकाया नोटिस!

बिहार के रोहतास जिले में एसडीएम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए भगवान हनुमान को समन जारी किया है। कोर्ट ने भगवान हनुमानजी को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है। उनकी प्रतिमा पर इस आदेश को चिपकाया गया है और उन्हें कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा गया है। यह मामला रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन का है।

भगवान हनुमान कोर्ट में तलब, मूर्ति पर चिपकाया नोटिस!

पटना: बिहार के रोहतास जिले में एसडीएम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए भगवान हनुमान को समन जारी किया है। कोर्ट ने भगवान हनुमानजी को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है। उनकी प्रतिमा पर इस आदेश को चिपकाया गया है और उन्हें कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा गया है। यह मामला रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन का है।

 

यहां पीडब्ल्यूडी डिपार्टमेंट ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर कहा था कि रोड पर पंचमुखी हनुमान मंदिर होने की वजह से  लोगों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है जिससे बजरंग बली पर केस कर दिया गया है। आदेश की सुनवाई करते हुए एसडीएम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है कि हनुमान जी अदालत में हाजिर हों। इससे पहले बेगूसराय जिले में भी भगवान हनुमान को नोटिस जारी किया गया था और सीतामढ़ी में भी भगवान राम के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

नोटिस के आते ही मामले ने तूल पकड़ लिया। बड़ी संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ता मंदिर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। नोटिस हनुमान जी की मूर्ति पर ही चिपका दिया गया।