झारखंड चुनाव: 9 दिसंबर को होगी PM मोदी की रैली, ओम माथुर ने लिया तैयारियों का जायजा

Jharkhand assembly election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को झारखंड के खूंटी और जमशेदपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया था. इस दौरान पीएम कांग्रेस-जेएमएम पर जमकर बरसे थे.

झारखंड चुनाव: 9 दिसंबर को होगी PM मोदी की रैली, ओम माथुर ने लिया तैयारियों का जायजा
झारखंड के प्रभारी हैं ओम माथुर.

हजारीबाग: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand assembly election) के मद्देनजर सियासी बिसात बिछ चुकी है. राजनीतिक दलों का प्रचार अपने परवान चढ़ चुका है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और झारखंड के प्रभारी ओम माथुर (Om Mathur) बुधवार को हजारीबाग पहुंचे.

इस दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता ओम माथुर ने हजारीबाग के बरही विधानसभा क्षेत्र के चकराटांड मैदान का निरीक्षण किया. बता दें कि 9 दिसंबर को हजारीबाग के इसी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की एक रैली होने वाली है. पीएम मोदी यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर बीजेपी के उम्मीदवारों को जिताने की अपील करेंगे.

ओम माथुर ने कहा कि वह पीएम मोदी की रैली के मद्देनजर यहां निरीक्षण करने आएं हैं. इस दौरान माथुर ने सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया. बता दें कि पीएम मोदी ने मंगलवार को झारखंड के खूंटी और जमशेदपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया था. 

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस (Congress) और झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) पर जमकर निशाना साधा था. पीएम मोदी ने कहा था कि दोनों दलों ने मिलकर झारखंड को लूटने का काम किया है. बता दें कि झारखंड की 81 विधानसभा सीट पर पांच चरणों में चुनाव होने हैं. पहले चरण की वोटिंग 30 नवंबर को हो चुकी है. जबकि अगले यानी दूसरे चरण का मतदान 7 दिसंबर को होगा. वहीं, सभी सीटों पर मतगणना 23 दिसंबर को होगी.