close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवादा में दो पक्षों के बीच चली गोलीबारी में एक घायल, इलाके में तनाव

नवादा जिले के नरहट थाना क्षेत्र के तारोपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई है.

नवादा में दो पक्षों के बीच चली गोलीबारी में एक घायल, इलाके में तनाव
नवादा में दो पक्षों में जमकर गोलीबारी हुई है.

नवादाः बिहार के नवादा जिले के नरहट थाना क्षेत्र के तारोपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. जिसमें गोली लगने से ग्रामीण गणेश यादव के पुत्र दीपक कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी युवक को आनन फानन में नरहट प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

बताया जाता है कि तारोपुर ग्रामीण गणेश यादव तथा संजय यादव के बीच बर्चस्व की लड़ाई चल रही थी. साथ एक साल पहले गणेश यादव की पुत्री के साथ दुष्कर्म का प्रयास किए जाने को लेकर पूर्व से हीं दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है. 

दुष्कर्म के मामले मे चल रहे केस को उठाने का दवाब बनाया जा रहा था. इसी विवाद को लेकर गुरूवार की शाम सरवन यादव, मंटू कुमार, संजय यादव तथा अजय यादव ने गणेश यादव के साथ उलझ गया और देखते ही देखते संजय यादव के साथ मंटू, मुकेश तथा अजय घर से हथियार निकालकर दनादन फायरिंग करना शुरू कर दी. जब तक गणेश यादव का परिवार संभल पाता तब तक बहुत देर हो चुकी थी और हथियार से निकली गोली गणेश यादव के पुत्र दवा दुकानदार दीपक यादव को लग गई.

दीपक यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना की सूचना मिलते ही नरहट थाना पुलिस तारोपुर गांव पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गई. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस कैंप कर रही है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

घायल दीपक को नरहट प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया है.