झारखंड: पुरानी रंजिश में दिनदहाड़े चली गोली, एक शख्स गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar764683

झारखंड: पुरानी रंजिश में दिनदहाड़े चली गोली, एक शख्स गंभीर रूप से घायल

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, घायल सुमन साहू बालू का कारोबार करता है और उसका अपना लॉज भी है. लेकिन गोली क्यों चली इसकी जानकारी नहीं किसी को नहीं है.

पुरानी रंजिश में दिनदहाड़े चली गोली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के डेली मार्केट थाना अंतर्गत चर्च रोड में दिनदहाड़े गोलीबारी हुई. अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया. गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. दरअसल, राजधानी रांची के चर्च रोड में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब लोगों को गोलियां चलने की आवाज सुनाई पड़ी. इस दौरान लोगों ने देखा कि एक व्यक्ति खुद की जान बचाने के लिए भाग रहा है, जबकि उसके पीछे हाथ में हथियार लेकर दूसरा व्यक्ति उसे मारने के लिए दौड़ रहा है.

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, घायल सुमन साहू बालू का कारोबार करता है और उसका अपना लॉज भी है. लेकिन गोली क्यों चली इसकी जानकारी नहीं किसी को नहीं है. इसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है. वहीं, घायल सुमन साहू फिलहाल खतरे से बाहर है और उसका इलाज चल रहा है.

घायल ने इस गोलीबारी का सारा आरोप हत्या मामले में सजा काट रहे दोषी नियाज अहमद पर लगाया है. घायल के मुताबिक जिस केस में नियाज अहमद दोषी करार दिया गया है, उसमें गवाही के लिए अपने दोस्त के साथ सुमंत भी गया था, इसीलिए इस बात की नाराजगी अपराधी नियाज अहमद को है.

पीड़ित ने कहा कि नियाज उसके मोहल्ले का ही रहने वाला है और उससे उसका कोई संबंध भी नहीं है. इधर, घायल सुमन साहू के भाई की मानें तो पूर्व के दिनों में नियाज अहमद और सुमन साहू के बीच में गहरी दोस्ती थी और दोनों का व्यापार भी साथ चलता था. लेकिन सुमन साहू की तरक्की से नियाज अहमद जलने लगा और फिर उसे मारने की साजिश रची. जिसे लेकर पहले भी उन पर गोलियां चलाई गई है. हालांकि, तमाम पहलुओं पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है.