Aaj Ka Rashifal: आज ग्रहों की स्थिति कुछ इस प्रकार है: गुरु वृषभ राशि में हैं, मंगल मिथुन राशि में, सूर्य और केतु कन्या राशि में, बुध तुला राशि में, शुक्र वृश्चिक राशि में, चंद्रमा मकर राशि में है, और शनि और चंद्रमा का अप्रत्यक्ष विष योग कुंभ राशि में है क्योंकि शनि वक्री हैं। राहु मीन राशि में गोचर कर रहे हैं।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि: आज का दिन मानसिक अवसाद से भरा हो सकता है. अपने मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें और बच्चों की सेहत पर नजर रखें. प्रेम संबंधों में किसी भी प्रकार की तकरार से बचें. व्यापार में स्थिति सामान्य रहेगी. शनि देव की पूजा करते रहें.


वृषभ राशि: आज कोर्ट-कचहरी से दूर रहने की कोशिश करें. व्यवसायिक विवादों से बचें, क्योंकि ये आपके लिए सही नहीं रहेंगे. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें और अपनी सेहत पर भी ध्यान दें. प्रेम संबंधों में स्थिति ठीक है. शनि देव को प्रणाम करें.


मिथुन राशि: आज आपको अपमानित होने का डर हो सकता है. स्वास्थ्य पर ध्यान दें और प्रेम संबंधों में संतुलन बनाए रखें. संतान का हाल ठीक है और व्यापार में लाभ की संभावना है. काली जी को प्रणाम करें.


कर्क राशि: आज परिवार में सुख-दुख का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, लेकिन खर्चों पर ध्यान दें. प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी.


सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए फलदायी रहेगा. नए काम की शुरुआत करने का अच्छा समय है. स्वास्थ्य ठीक रहेगा, लेकिन मानसिक तनाव से बचें. प्रेम संबंधों में मधुरता बढ़ेगी.


कन्या राशि: आज आपके काम में बाधाएं आ सकती हैं. धैर्य रखें और अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें. प्रेम में भावनात्मक तनाव हो सकता है, लेकिन पारिवारिक संबंध मजबूत रहेंगे.


तुला राशि: आज आपके विचारों में स्पष्टता रहेगी. नए व्यावसायिक अवसर मिल सकते हैं. स्वास्थ्य ठीक रहेगा, लेकिन खुद को तनाव में न डालें. प्रेम संबंधों में समझदारी जरूरी है.


वृश्चिक राशि: आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यावसायिक संबंधों में सुधार की उम्मीद है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें और प्रेम संबंधों में बातचीत बढ़ाएं.


धनु राशि: आज यात्रा का योग है. नए संबंध बनाने का अच्छा समय है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. प्रेम में नई शुरुआत करें.


मकर राशि: आज आपको मानसिक रूप से मजबूत रहना होगा. काम में ध्यान दें और परिवार का साथ निभाएं. प्रेम संबंधों में सामंजस्य बनाए रखें.


कुंभ राशि: आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा. अपने विचारों को स्पष्ट रखें और अपनी सेहत का ध्यान रखें. प्रेम में समझदारी रखें.


मीन राशि: आज आपकी रचनात्मकता बढ़ेगी. किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा. स्वास्थ्य का ख्याल रखें और प्रेम में ईमानदारी बनाए रखें.


ये भी पढ़िए-  Ank Jyotish 2024: आज ये मूलांक बहस से बचें और उधार देने में सतर्क रहें, जानें भाग्य