Baba Bageshwar Movie: यूं तो इन दिनों बाबा बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री चर्चा का विषय बने हुए हैं. आपको बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री आजकल पूरे देश में हिंदुत्व के पोस्टर बॉय बन गए हैं. ऐसे में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के जीवन को अब सिनेमा के पर्दे पर भी देखने का मौका लोगों को मिलने वाला है. बता दें कि उनके ऊपर एक हिंदी फिल्म जल्द ही दर्शकों के बीच होगी. जिसका बाबा के भक्तों को बेसब्री से इंतजार है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर बनने वाली फिल्म का निर्देशन विनोद तिवारी करनेवाले हैं. विनोद तिवारी की मानें तो इस फिल्म का नाम 'द बागेश्वर सरकार' है. बता दें कि इन दिनों देश में बागेश्वर धाम के महंत की दिव्य शक्तियों को लेकर एक खास बहस छिड़ी हुई है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दरबार में हर जगह जितनी बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं उस जनसैलाब को देखकर ऐसा लगता है कि बाबा के हिंदुत्व वाली छवि की छाप देश की जनता के दिलों पर गहरी पड़ है. 


बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को कोई चमत्कारी और दिव्य पुरुष मान रहा है तो वहीं उनका विरोध भी हो रहा है और कुछ लोग उनकी दिव्य शक्तियों के दावों पर प्रश्नचिन्ह भी लगा रहे हैं. ऐसे में अब यह खबर बाबा बागेश्वर बालाजी सरकार के भक्तों के लिए काफी बेहतरीन है कि अब उनकी जिंदगी पर एक फिल्म बन रही है. विनोद तिवारी की मानें तो फिल्म 'द बागेश्वर सरकार' केवल हिंदी में ही नहीं बल्कि कई और भाषाओं में बनाई जा रही है. निर्देशक कहते हैं कि बाबा बागेश्वर को जितना प्यार और सम्मान दुनिया में मिल रहा है ऐसे में उनके प्रशंसकों और श्रद्धालुओं के प्रेम को ध्यान में रखकर इस फिल्म को बनाने का फैसला किया गया है.  


ये भी पढ़ें- 'बाल बुद्धि के व्यक्ति हैं राहुल गांधी', सांसद राकेश सिन्हा के इस बयान पर खड़ा हो सकता है नया विवाद


फिल्म 'द बागेश्वर सरकार' धीरेन्द्र शास्त्री के जीवन पर आधारित है. फिल्म में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के यहां तक पहुंचने, उनके संघर्ष सभी कुछ को दिखाया जाएगा. ताकि समाज तक परोपकारी व्यक्ति के आदर्श को पहुंचाया जा सके. विनोद तिवारी मानते हैं कि धीरेंद्र शास्त्री ने जिस तरह से सनातन की रक्षा और उसके प्रचार प्रसार का काम किया है वह सच में अतुलनीय है ऐसे में उनके इस प्रयास को लोगों तक पहुंचना ही चाहिए. 


इससे पहले विनोद तिवारी की फिल्म 'द कन्वर्जन' ने खूब हंगामा खड़ा किया था, लव जिहाद की कहानी पर केंद्रित इस फिल्म का विरोध भी हुआ तो इसे समर्थन भी खूब मिला था. फिल्म खूब चर्चा में रही थी. इससे पहले उनकी एक कॉमेडी फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' भी लोगों को खूब पसंद आई थी.