पटना:Alia Bhatt Baby: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर बेटी ने जन्म लिया है. आलिया भट्ट ने दोपहर 12.05 मिनट पर दिया बेटी को जन्म दिया है. दक्षिण मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में आज सुबह 8.20 मिनट पर आलिया को डिलीवरी के दाखिल कराया गया था. मिली जानकारी के अनुसार रणबीर कपूर भी इस वक्त अस्पताल में मौजूद हैं. बता दें कि फिलहाल आलिया और रणबीर ने मम्मी-पापा बनने का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है. सभी को आलिया और रणबीर की बेटी के पहले झलक का इंतजार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि आलिया की बेटी ने उसी अस्पताल में जन्म लिया है, जहां रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर भर्ती थे और इसी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांसें ली थीं. पहले ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि  आलिया नवंबर के आखिरी या दिसंबर की शुरुआत में अपने बच्चे को जन्म देंगी, लेकिन कपूर फैमिली ने नवंबर की शुरुआत में बेटी का वेलकम किया है. 


पिछले महीने आलिया की गोद भराई हुई थी
बता दें कि पिछले महीने ही आलिया भट्ट की गोद भराई की रस्में हुई थी. बी-टाउन के कई सेलेब्स इस सेरेमनी में शामिल हुए थे. इन रस्मों में कपूर और भट्ट खानदान ने कपल और उनके होने बच्चे को आशीर्वाद दिया था. आलिया ने इस गोद भराई की कई फोटोज खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 


शादी के 4 महीने बाद प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट
बता दें कि आलिया ने शादी के 4 महीने बाद 27 जून को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. आलिया ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि, 'हमारा बेबी..जल्द आ रहा है.' फोटो में आलिया अल्ट्रासाउंड करवाती हुई नजर आ रही थीं, जिसमें पति रणबीर भी उनके साथ नजर आ रहे थे. रणबीर और आलिया की अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दोनों  फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आए थे.