Bihar News: पांच सूत्री मांगों को लेकर के आंगनबाड़ी सेविकाओं का प्रदर्शन लगातार जारी है. 9 नवंबर, 2023, दिन गुरुवार को आंगनबाड़ी सेविकाओं ने राजद प्रदेश कार्यालय का घेराव किया. इस दौरान आंगनबाड़ी सेविकाओं ने जमकर नारेबाजी भी की. उन्होंने कहा कि आज तेजस्वी यादव का जन्मदिन है इसलिए हम लोग उनके कार्यालय के बाहर पहुंचे हैं उनको उनका वादा याद दिलाने आए है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने वादा किया था कि हम सरकार में आयेंगे तो वेतन बढ़ाएंगे, वहीं वादा याद दिलाने आए है, जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

​ये भी पढ़ें:आज पेश होगा आरक्षण कोटा बढ़ाने का बिल, बीजेपी ने समर्थन में कही ये बड़ी बात


दूसरे दिन फिर हुआ बवाल, समझिए


बता दें कि 8 नवंबर, 2023 दिन बुधवार को पटना के डाक बंगला चौराहा पर काफी संख्या में आंगनबाड़ी सेविका प्रदर्शन किया. इस दौरान आंगनबाड़ी सेविका ने डाक बंगला चौराहा से आगे बढ़ने की कोशिश की थी तो प्रशासन के साथ उनकी हल्की झड़प हो गई थी. इस झड़प में एक महिला पुलिसकर्मी घायल हो गई थीं. वहीं, एक आंगनबाड़ी सेविका भी घायल हो गई थीं. यह आंगनबाड़ी सेविका के प्रदर्शन का दूसरा दिन था.


ये भी पढ़ें:तेजस्वी यादव का 34वां जन्मदिन आज, दुल्हन की तरह सजा RJD कार्यालय


प्रदर्शन के पहले दिन क्या हुआ जानिए


मालूम हो कि समान काम के बदले समान वेतन के साथ नियमित कारण की मांग को लेकर पटना की सड़कों पर आंगनबाड़ी सेविकाओं की तरफ से प्रदर्शन किया जा रहा है. 7 नवंबर, 2023 दिन मंगलवार को आंगनबाड़ी सेविकाओं पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया था. इस लाठीचार्ज के बाद शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन सदन के अंदर काफी हंगामा देखने को मिला था.


रिपोर्ट: निषेद