Ank Jyotish 27 August 2024: अंक ज्योतिष जिसे न्यूमेरोलॉजी भी कहते हैं, एक ऐसी विद्या है जिसमें जन्म तिथि के आधार पर मूलांक निकाला जाता है और इसी के अनुसार राशिफल बताया जाता है. 27 अगस्त 2024 के लिए अंक ज्योतिष के अनुसार आचार्य मदन मोहन ने सभी मूलांकों का आज का राशिफल बताया है. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मूलांक 1: जिन लोगों का मूलांक 1 है, उनके लिए आज का दिन सोच-समझकर निर्णय लेने का है. कोई भी ऐसा काम न करें जिससे आपकी परेशानी और बढ़ जाए. मन को शांत रखें और आज का दिन अच्छा बनाने के लिए मेडिटेशन करें.


मूलांक 2: आज आपके लिए भाग्योदय का दिन है. जितनी मेहनत करेंगे, उतनी ही सफलता मिलेगी. इसलिए अपने कार्यों को योजना बनाकर करें. किसी भी कार्य में गलती से बचें और नीला रंग आपके लिए आज शुभ रहेगा.


मूलांक 3: जिनका मूलांक 3 है, उन्हें अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना चाहिए. झगड़ों से बचें और आज नए आय के स्रोत खुलने की संभावना है. आज लाल रंग का प्रयोग करें, यह आपके लिए शुभ रहेगा.


मूलांक 4: मूलांक 4 वालों के लिए आज धन लाभ के योग बन रहे हैं. नए लोगों से मुलाकात होगी और पुरानी कठिनाइयां एवं बाधाएं समाप्त होंगी. आज सूर्यदेव को नमस्कार करें, इससे दिन की शुभता बढ़ेगी.


मूलांक 5: जिनका मूलांक 5 है, उनके लिए आज यात्राओं से लाभ मिलने का योग है. प्रेम संबंधों में भी सफलता मिलेगी. मन को शांत रखें और धार्मिक स्थान की यात्रा करने से लाभ होगा.


मूलांक 6: आज के दिन मूलांक 6 वालों के लिए उन्नति के योग बन रहे हैं. नौकरीपेशा लोगों को शुभ समाचार मिलने की संभावना है. दिन की शुरुआत दही मिश्री खाकर करें, यह शुभता लाएगा.


मूलांक 7: आज मूलांक 7 के लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें और सावधानीपूर्वक कार्य करें.


मूलांक 8: मूलांक 8 के लिए आज का दिन सफलता का दिन है. धन लाभ के योग बन रहे हैं, जो भी काम करेंगे सोच-समझकर करें, सफलता निश्चित है. हरा रंग आज आपके लिए शुभ रहेगा.


मूलांक 9: मूलांक 9 वालों के लिए शिक्षा के क्षेत्र में आज सफलता के योग हैं. प्रेम संबंधों में भी प्रगाढ़ता आएगी और समाज में सम्मान मिलेगा. मिश्री खाकर दिन की शुरुआत करें, यह आपके लिए शुभ रहेगा.


अंक ज्योतिष के अनुसार आज का दिन हर मूलांक के लिए कुछ न कुछ विशेष लेकर आया है. सभी लोग अपने मूलांक के अनुसार दिन की शुरुआत करें और आचार्य मदन मोहन के सुझावों का पालन करें, ताकि दिन शुभ और सफल हो सके.


ये भी पढ़िए- Bihar Top Richest Person: कौन है संजय के झा, जानें कितना है नेट वर्थ