पटनाः Indian Army Agniveer Rally Recruitment 2022: भारतीय सेना में अग्निपथ स्कीम के तहत विभिन्न पदों पर भर्तियां निकली है. इस भर्ती के तहत जम्मू क्षेत्र में अग्रिवीर भर्ती के लिए शुक्रवार से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. बता दें कि ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 3 सितंबर 2022 बताई जा रही है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उम्मीदवारों को दलालों से दूर रहने की दी गई सलाह
बता दें कि उम्मीदवार जो इस भर्ती परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं वो अधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. सेना भर्ती कार्यालाय जम्मू ने सलाह दी है कि सेना में भर्ती एक मुफ्त सेवा है और चयन निष्पक्ष और विशुद्ध रूप से योग्यता के आधार पर किया जाएगा. साथ ही सभी उम्मीदवारों को दलालों से दूर रहने की भी सलाह दी गई है.


ऐसे करें आवेदन
भारतीय सेना में भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर विजिट करना हो गा. इसके बाद होमपेज पर अग्निवीर सेक्शन में जाकर रजिस्ट्रेशन के लिंक को खोलें. अब अपनी जानकारियों को भरें और सबमिट करें. आगे रजिस्ट्रेशन डिटेल्स भरकर लॉगइन करें. इसके बाद आवेदन फॉर्म में मांगी गई जानकारियों को भरकर सबमिट करें. आवेदन प्रक्रिया अब समाप्त हो जाएगी.


ये भी पढ़िए- समर सिंह का भोजपुरी रोपनी गीत 'रोपनी करेलु सनम', हो रहा वायरल