समर सिंह का भोजपुरी रोपनी गीत 'रोपनी करेलु सनम', हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1289969

समर सिंह का भोजपुरी रोपनी गीत 'रोपनी करेलु सनम', हो रहा वायरल

  भोजपुरी के गाने हर विधा के तैयार किए जाते हैं. चाहे वह किसी त्यौहार के गाने हो, देशभक्ति के गाने हो, किसी एलबम के गाने हो, शादी के गाने हो, बच्चे के पैदा होने की खुशी में सोहर हो या फिर खेती किसानी के गाने हो.

समर सिंह का भोजपुरी रोपनी गीत 'रोपनी करेलु सनम', हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी के गाने हर विधा के तैयार किए जाते हैं. चाहे वह किसी त्यौहार के गाने हो, देशभक्ति के गाने हो, किसी एलबम के गाने हो, शादी के गाने हो, बच्चे के पैदा होने की खुशी में सोहर हो या फिर खेती किसानी के गाने हो. इन सभी गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है और ये गाने खूब वायरल भी होते हैं. भोजपुरी के दर्शक इन गानों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से करते हैं. अभी धान की रोपाई का महीना चल रहा है ऐसे में रोपनी का गाना तेजी से वायरल हो रहा है, इस गाने को भी दर्शकों के द्वारा पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दें कि भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता समर सिंह और MMS कांड से चर्चा में आई भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका शिल्पी राज का एक रोपनी गीत इस खेती के मौसम में जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने 'रोपनी करेलु सनम' में शिल्पी राज और समर सिंह की आवाज को भोजपुरी के दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और इस गाने के वीडियो को जमकर देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो में रोपनी कर रही अभिनेत्री और उनकी सखियों के साथ समर सिंह छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं. 

समर सिंह और शिल्पी राज के इस भोजपुरी रोपनी गाने 'रोपनी करेलु सनम' के बोल प्रकाश बारूद ने लिखे हैं और इसका संगीत सविंद्रा मल्हार ने तैयार किया है. इस वीडियो को मुकेश माइकल ने तैयार किया है. वहीं इसे कोरियोग्राफ भी मुकेश माइकल ने ही किया है. इस वीडियो को पप्पू वर्मा ने एडिट किया है.  

ये भी पढ़ें- राकेश मिश्रा ने राधा से पूछा 'बोल कब देबु', वीडियो हो रहा वायरल 

समर सिंह और शिल्पी राज के इस भोजपुरी रोपनी गाने 'रोपनी करेलु सनम' के वीडियो को समर सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. इस वीडियो ने रिलीज के साथ हंगामा मचा रखा है. इसे अब तक 468,237 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news