आरा: बिहार के आरा में एक 8 साल के बच्चे के साथ 20 रुपये का लालच देकर अप्राकृतिक यौनाचार करने का मामला सामने आया है. यह घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां एक युवक ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. यह घटना गुरुवार शाम की है, पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने के बाद आरोपी युवक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि घटना के समय बच्चा घर के बाहर ठाकुरबाड़ी के पास खेल रहा था. तभी आरोपी युवक ने उसे 20 रुपये का लालच देकर अपने घर बुलाया और उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. इसके बाद उसने बच्चे से दिए हुए पैसे भी छीन लिए और उसकी पिटाई भी की. बच्चा जब अपने घर पहुंचा, तो दर्द से परेशान था और उसने अपनी मां को सारी बात बताई. इसके बाद परिजनों ने जगदीशपुर थाना में आरोपी युवक के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज करवाई. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.


जानकारी के अनुसार आरोपी युवक मो. सरल का 19 वर्षीय पुत्र मो. सोनू उर्फ निरहू है और वह बालक के मामा के गांव का निवासी है. वहीं, पीड़ित बालक बक्सर जिले के कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र का निवासी है. बताया गया कि पीड़ित बालक और उसकी मां गुजरात से एक महीने पहले ही वापस आए थे, जहां उसकी मां मजदूरी का काम करती थी और बालक का स्कूल में नामांकन करवाया था. पीड़ित बालक ने बताया कि गुरुवार शाम को जब वह गांव में खेल रहा था, तब आरोपी युवक वहां आया और उससे पूछा कि क्या वह 20 रुपये लेना चाहता है. बालक ने हां कहा, तो युवक उसे अपने घर ले गया और वहां उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. इसके बाद उसने पैसे छीन लिए है.


पुलिस ने पीड़ित बालक का सदर अस्पताल में मेडिकल करवाया है. फॉरेंसिक टीम ने पीड़ित और आरोपी का कपड़ा जब्त कर लिया है और उसकी जांच कराई जा रही है. पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी है और सभी आवश्यक सबूत जुटा रही है ताकि आरोपी को सजा दिलाई जा सके.


ये भी पढ़िए- Bihar Weather: 9 जिलों में हल्की बारिश की संभावना, उमस भरी गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत