पटना:Baba Bageshwar: बागेश्वर धाम के महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दरबार जहां भी लगता है वहां उनके भक्तों की भीड़ लग जाती है. भक्त अपना भविष्य जानने और जीवन की समस्याओं से मुक्ति पाने और सुख की प्राप्ति के लिए दूर दूर से बाबा के दरबार में पर्ची निकलवाने पहुंचते हैं. हालांकि बिहार के पटना के नौबतपुर आयोजित बाबा के दिव्य दरबार को भारी भीड़ को और गर्मी को देखते हुए रद्द कर दिया गया है. इससे बाबा के भक्तों को निराशा हाथ लगी है, वैसे बागेश्वर धाम द्वारा देश के दूसरे राज्यों में भी भक्तों की पर्ची निकलवाने के वीडियो समय-समय पर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है. इसी कड़ी में बाबा का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि यह विडियो नौबतपुर का नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बाबा के दरबार में कोटा से एक महिला अपने बच्चे को लेकर पहुंची थी. बच्चे का शारीरिक और मानसिक विकास उसके उम्र के हिसाब से नहीं हो रही थी. जिसके बाद बच्चे के साथ पहुंची महिला को बागेश्वर धाम सरकार ने न सिर्फ आर्शीवाद दिया बल्कि उसके बच्चे को ठीक करने के उपाय भी बताए. बाबा से अपने कष्ट का निवारण सुनने के बाद महिला काफी खुश हुई. बागेश्वर धाम ने दिव्य दरबार में पहुंची महिला के लिए लिखे पर्ची को पढ़कर कहा कि बच्चे को बालाजी का आर्शीवाद मिलेगा और वह जल्द ही ठीक हो जाएगा. आप चिंता न करें.


महिला से बिना कुछ पूछे बागेश्वर धाम सरकार ने उनके लिए पर्ची निकालते हुए कहा कि लड़के के शरीर में दिक्कत है. नशे टेढ़ी हो रही हैं. अपनी आयु से बच्चा दो साल पीछे चल रहा है. उसके शरीर में कोई आराम नहीं. बच्चे शरीर में कई दिक्कतें हैं. बच्चे के लिए उपाय बताते हुए पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि आपके पति का कार्य भी ठीक हो जाएगा. बाबा ने महिला को एक मंत्र लिखकर देते हुए कहा कि यह मंत्र बहुत पावरफुल है. इस मंत्र का जाप करने से बहुत लाभ मिलेगा.


ये भी पढ़ें- धर्म परिवर्तन कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 100 से अधिक लोगों का हो रहा था धर्मांतरण