पटना: नौबतपुर में बाबा बागेश्वर धाम का दरबार लग गया है. सोमवार को दरबार में हनुमान कथा का आयोजन किया गया. कथा के दौरान बाबा धीरेंद्र शास्त्री का एक बयान सामने आया, उन्होंने कहा कि आजकल कोई यंत्र मंत्र काम नहीं करता सिर्फ षड्यंत्र काम करता है. इस पर अब अलग-अलग राजनीतिक दलों की प्रक्रिया सामने आई है. बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर ने कहा बाबा का कहना गांव गली से लेकर, शहर तक और राज्य की राजधानी तक जिस तरह लोग बिना काम किए मेहनत किए और षड्यंत्र के द्वारा सफलता प्राप्त करना चाहते हैं, बाबा का ध्यान उसी तरफ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आरजेडी विधायक रणविजय साहू ने कहा बाबा का मतलब होता है त्याग लेकिन जिस प्रकार से ये बाबा लगातार बयानबाजी कर रहे हैं तो ये बाबा कैसे हैं. क्या आसाराम बापू है, क्या राम रहीम वाले बाबा है. जिस तरह से यह बाबा बयान दे रहे हैं समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.


कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कम से कम एक बात तो सच बोली षड्यंत्र के शिकार तो वह खुद हो गए हैं, पिछले बार जितने साधु संत भाजपा का प्रचार कर रहे थे वो दरकिनार हो गए हैं और सब यंत्र के चक्कर में बाबा पड़ गए हैं. भाजपा के षड्यंत्र से पंडित निकलिए.


जेडीयू एमएलसी खालिद अनवर ने कहा बिहार धर्म का प्रदेश है और धर्म का बहुत सम्मान होता है यहां पर , धार्मिक लोगों का भी सम्मान होता है. खालिद अनवर ने कहा कि मेरी राय है कि बाबा का जो सम्मान, इज्जत जो रिस्पेक्ट उनका हो रहा है बिहार के लोग कर रहे है उसका वो भी रिस्पेक्ट करे, कथा कहने आए है कथा कहे. अगर उनको राजनीति में दिलचस्पी है तो राजनीति खुल करके करें, बिहार में कोई षड्यंत्र नहीं है. बिहार में हमारी सरकार को गिराने का खड़यंत्र हुआ था जिसको हम लोगों ने बचा लिया. हम लोग उम्मीद नहीं करते हैं कि कोई धर्मगुरु राजनीतिक में पर के धर्म का इस्तेमाल करें.


इनपुट-  निषेद