बेगूसरायः बेगूसराय में बाढ़ के पानी में अलग-अलग इलाकों में डूबने से 3 लोगों की मौत हो गई है. हालांकि अब तक तीनों घटना में से किसी का शव बरामद नहीं हुआ है. एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर शव की तलाश में जुट गई है. एसडीआरएफ की टीम को स्थानीय लोगों का भी पूरा सहयोग मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शव की तलाश में जुटी एसडीआरएफ टीम
बता दें कि पहली घटना में बलिया थाना क्षेत्र के शादीपुर दियारा की है. जहां गोखले नगर बिशनपुर निवासी संजय मिश्रा साइकिल से जा रहे थे, इसी दौरान तेज बहाव में सड़क किनारे बह गए और गंगा नदी में साइकिल समेत डूब गए. घटना की सूचना पर एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है और लगातार शव की तलाश की जा रही है. वहीं दूसरी घटना शाम्हो थाना क्षेत्र के सरलाही गांव की है बताया जाता है कि 55 वर्षीय किसान रामाकांत सिंह अपने मवेशी के चारा के लिए जा रहे थे तभी गंगा के पानी में डूब गए. घटना की सूचना पर स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव की तलाश की जा रही है, लेकिन अब तक शव बरामद नहीं हो सका है.


15 वर्षीय युवक की पानी में डूबकर मौत
बता दें कि तीसरी घटना बछवारा थाना क्षेत्र के दादूपुर पंचायत की है बताया जाता है कि 15 वर्ष रामकुमार बाढ़ के पानी में स्नान कर रहा था, तभी वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया. डूबने की सूचना पर गोताखोरों की मदद से शव की तलाश की जा रही है, लेकिन कई घंटे बीतने के बाद भी अब तक तलाश पूरी नहीं हो सकी है. घटना के बाद तीनों मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और सभी का रो रो कर बुरा हाल है. बताते चलें कि बेगूसराय के 8 प्रखंडों में गंगा से सटे इलाकों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है घरों में पानी प्रवेश कर गया है अत्यधिक पानी होने की वजह से डूबने की घटना भी बढ़ गई है. फिलहाल सभी मामलों में जिला प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है और शव की तलाश की जा रही है.


ये भी पढ़िए- भ्रष्टाचारियों को बचाने का काम कर रहे सीएम नीतीश कुमार : सुशील कुमार मोदी