पटना: Kili Paul Bigg Boss 16: बिग बॉस के नए सीजन (Bigg Boss 16) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी हैं. सलमान खान के इस शो जल्द ही शो में जल्द ही सीजन का पहला मेहमान आने वाला है. उसके स्वागत के लिए बिग बॉस के घर में तैयारियां भी शुरू हो चुकी है. बिग बॉस 16 के घर में आने वाला पहला मेहमान और कोई नहीं बल्कि एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर तंजानिया का किली पॉल हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रोमो हु्आ जारी
क्लर्स में किली पॉल का घर में आने का प्रोमो जारी कर दिया है. जिसमें इस नये मेहमान का कंटेस्टेंट स्वागत करते हुआ नजर आ रहे हैं. वहीं किली अपने चिर-परिचित अंदाज में दिख रहे हैं. घरवालों के साथ वो बॉलीवुड की गाने तू चीज बड़ी है मस्त गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. किली पॉल को प्रोमो में बिग बॉस के घर में शानदार एंट्री करते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही किली घर में एंट्री लेते हैं, उन्हें  बिग बॉस बधाई देते हैं और घर के दूसरे सदस्य उत्साह से ताली बजाते हैं.



स्पेशल सेगमेंट के लिए एंट्री 
एक रिपोर्ट की मानें तो, “सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर किली पॉल इस समय भारत में हैं और एक स्पेशल सेगमेंट के लिए वो बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे. अब्दू रोजिक और एमसी स्टैन के बीच घर में एक टास्क होना है. किली इसी टास्क को किक-स्टार्ट करने के लिए घर में एंट्री करेंगे. इसके अलावा वो घर में रील्स भी बनायेंगे.'



पीएम मोदी कर चुके हैं जिक्र 
बता दें कि किली पॉल और उनकी बहन नीमा बॉलीवुड गानों पर लिप-सिंकिंग और डांस  वीडियो बनाते हैं. दोनों के वीडियोज लोगों को काफी पसंद आते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी किली पॉल का जिक्र कर चुके हैं. वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स दोनों की तारीफ है. 


ये भी पढ़ें- Soundarya Sharma Bigg Boss 16 : सौंदर्या शर्मा को ऐसे देखकर दांतों तले ऊंगली दबा लेंगे ! मुस्कान कर देंगी मदहोश