पटना: बिहार में अपराध का दायरा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. आए दिन लूट, डकैती और हत्या की घटना आम हो गई है. ताजा मामला राजधानी के दानापुर का है. यहां बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बड़ी डकैती को अंजाम दिया. दरअसल, दानापुर के गोकुलपुर इलाके में स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में पांच हथियारबंद बदमाशों ने 14 लाख रुपये लूट लिए और फिर फरार हो गए. बदमाशों ने सुबह के समय बैंक में घुसकर हथियारों के दम पर बैंक के कर्मचारियों और ग्राहकों को धमकाया और उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया. इसके बाद वे आराम से 14 लाख रुपये लेकर भाग निकले.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. फरार बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस ने कई टीमों को लगाया है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. लोगों का कहना है कि बैंक काफी एकांत इलाके में स्थित है और वहां सुरक्षा के लिए कोई गार्ड भी नहीं था. इस कारण बदमाशों ने आसानी से लूट को अंजाम दिया. इस घटना से स्थानीय लोगों में डर का माहौल है और पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं.


बैंक के अंदर मौजूद ग्राहकों का कहना है कि हथियार के साथ कुछ बदमाश बैंक में आए और जान से मारने की धमकी देने लगे. बदमाशों ने सभी लोगों को बाथरूम में बंद कर दिया और उसके बाद लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही बदमाशों को पकड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं और घटना की पूरी जांच की जा रही है. सरेआम बैंक में लूट की इस घटना ने शहर में हड़कंप मचा दिया है और सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं.


ये भी पढ़िए- Bihar News: पीएम मोदी से मिले नीतीश कुमार, अमित शाह के साथ भी होगी मुलाकात