Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) के बाद हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने भी पेगासस (Pegasus) मामले में जांच कराने की बात कही है. पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने कहा, 'मुझे लगता है वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखकर पेगासस जासूसी मामले की जांच करा लेनी चाहिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मांझी ने अपने ट्विटर अकाउंट से से ट्वीट कर लिखा, 'अगर विपक्ष किसी मामले की जांच की मांग कर लगातार संसद का काम प्रभावित कर रहा है, तो यह गंभीर मामला है. मुझे लगता है वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखकर पेगासस जासूसी मामले की जांच करा लेनी चाहिए, जिससे देश को पता चल पाए कि कौन किन लोगों की जासूसी करवा रहा है.'


बता दें कि इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को पेगासस मामले की जांच की बात कह चुके हैं.  उन्होंने कहा, 'पेगासस केस की निश्चित तौर पर जांच होनी चाहिए. हम टेलीफोन टैपिंग के मामले कई दिनों से सुन रहे हैं. लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, ऐसे में इसकी सही तरीके से जांच होनी चाहिए.' उन्होंने सावधानी से पूरे मामले की जांच करने की बात कही है.


विपक्ष को इस मामले को लेकर लगातार केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है.


 



'