पटना: बिहार सरकार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह को राजद सुप्रीमो लालू यादव ने आज तलब किया. मंत्री आज राबड़ी देवी के पटना स्थित 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पहुंचे और लालू यादव के सामने अपनी बात रखी. लालू से मुलाकात के बाद मंत्री सुधाकर सिंह ने कहा कि मैं अपने बयान पर अभी भी अडिग हूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि रामगढ़ से विधायक सुधाकर सिंह बिहार आरजेडी के अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे हैं और वह इन दिनों अपने एक बयान को लेकर खासे चर्चा में हैं.  दरअसल, सिंह ने कैमूर जिले में किसानों की एक सभा को संबोधित करते हुए अपने विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को 'चोर' करार दिया है और चुटकी लेते हुए कहा कि इससे वह 'चोरों के मुखिया' बन गए हैं.


उन्होंने कहा, 'मेरे विभाग में कई चोर हैं और वे पैसे चुरा रहे हैं. विभाग का प्रभारी होने के कारण मैं उनका प्रमुख बन जाता हूं. मेरे ऊपर और भी कई प्रमुख हैं. यह सरकार पुरानी है और इसकी कार्यशैली भी पुरानी है.'


सिंह के बयान के बाद विपक्ष उनपर हमलावर है और सरकार की आलोचन कर रहा है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा, 'सुधाकर सिंह का बयान सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनौती है.'


सुशील मोदी ने कहा कि सुधाकर सिंह ने कैबिनेट की बैठक में उनकी बात नहीं सुने जाने पर अपनी नाराजगी में भी मुख्यमंत्री को निशाना बनाया, लेकिन नीतीश कुमार की हिम्मत नहीं कि उन्हें पद से हटा दें.