नवादाः बिहार के नवादा में छठी कार्यक्रम में शामिल होने आए युवक की हत्या कर दी गई. जिसके वजह से इलाके में सनसनी फैल गई. मामला नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के बलिया गांव का है. दरअसल, छठियारी कार्यक्रम में आए युवक की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया. जिससे इलाके में सनसनी कायम हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि गया जिला के फतेहपुर प्रखंड करियादपुर गांव का एक युवक सुनील कुमार अपनी मौसी के यहां छठियारी पूजन में बलिया गांव में सम्मिलित होने आया था. इसी बीच सुबह रजौली चौथा मार्ग पर युवक की शव मिलने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. सुबह के समय ग्रामीणों ने देखा कि सड़क के किनारे शव पड़ा हुआ है. तभी ग्रामीणों ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी. 


सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने रजौली थाना को सूचना दी. सूचना पर रजौली डीएसपी समेत रजौली थाना प्रभारी पवन कुमार भी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. घटनास्थल पर पहुंचते ही युवक की पहचान सुनील कुमार के रूप में हुई. युवक अपनी मौसी के यहां छठियारी पूजन में सम्मिलित होने आया था. इसी बीच युवक की हत्या कर सड़क के किनारे फेंक दिया गया. 


रजौली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. मृतक के मौसेरे भाई ने बताया कि रात में आपस में किसी मामले को लेकर विवाद हुआ था. जिसको लेकर हत्या की गई है. बताया जाता है कि आर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान ही किसी बात को लेकर बाबत हुआ था. 


वहीं इस मामले में डीएसपी पंकज कुमार ने कहा कि शव को बरामद किया गया है. जिसकी पहचान भी कर ली गई है. मृतक के गले पर एक निशान पाया गया है. इससे यह प्रतीत होता है कि किसी ने हत्या करके सड़क के किनारे शव को फेंक दिया है. बुधवार की देर रात आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में नाच गाना का प्रोग्राम किया गया था. पुलिस इस पूरे मामले पर पुलिस जांच कर रही है. हत्या करके शव को रोड किनारे फेंकने वाले की तलाश में पुलिस जांच कर रही है.


इनपुट- यशवन्त सिन्हा


यह भी पढ़ें- Bihar Politics: खरना पर सुलगती है और खिचड़ी पर पकती है बिहार की राजनीति, इसलिए उत्तरायण तक कुछ होने नहीं जा रहा