आरा:  भोजपुर जिले में अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए एक युवक पर गोली चलाकर फरार हो गए. यह घटना आरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव की है, जहां आज हथियारबंद बदमाशों ने 38 वर्षीय युवक सूबेदार यादव को गोली मार दी. सूबेदार यादव, जो कि जमीरा गांव वार्ड नंबर 12 में रहते हैं, पेशे से कबाड़ी का काम करते हैं. गोली उनके बाएं कंधे में लगी है, जिससे उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल युवक ने बताया कि वह अपने घर से किराना का सामान लेने निकले थे. सामान लेकर घर लौटते वक्त 200 मीटर की दूरी पर बगीचे के पास अचानक उन पर गोली चला दी गई. उन्होंने गोली चलने की आवाज सुनी, लेकिन यह नहीं देख पाए कि किसने गोली चलाई. हालांकि, इस घटना को कुछ लोगों द्वारा पुराने विवाद से जोड़ा जा रहा है. गोली लगने के बाद सूबेदार ने तुरंत अपने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजनों ने उन्हें तुरंत अस्पताल के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है.


घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने के थानाध्यक्ष और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. हालांकि, पुलिस ने फिलहाल इस घटना पर कोई बयान नहीं दिया है. वहीं, डॉक्टर ने बताया कि घायल की हालत गंभीर है और उनका इलाज जारी है.


इनपुट- मनीष कुमार 


ये भी पढ़िए-  2025 में इन 3 राशियों पर गुरु की अनंत कृपा, कारोबार में मिलेगी तरक्की