पटना : देश भर में होली का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ लोगों ने अपने अंदाज में मनाया. इधर, बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी मथुरा की तर्ज पर लट्ठमार होली का आनंद लिया. उन्होंने अपने सरकारी आवास पर कार्यकर्ताओं व संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ होली खेली. इसके अलावा तेज प्रताप ने दिल्ली में मौजूद पिता लालू प्रसाद यादव से वीडियो कॉल पर बात कर होली की शुभकामनाएं दी. इधर, लालू प्रसाद यादव ने भी देशवासियों को होली शुभकामनाएं दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरकारी आवास पर तेज प्रताप ने मनाया होली का जश्न
बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने बुधवार को अपने सरकारी आवास पर सभी कार्यकर्ताओं और अधिकारियों के साथ मिलकर होली का जश्न मनाया. उन्होंने कभी भगवान कृष्ण की वेशभूषा में बांसुरी बजाई, तो कभी लट्ठमार होली का आनंद लिया. इसके अलावा उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी.


मधुरा की तर्ज पर खेली होली
दरअसल,तेज प्रताप यादव को मथुरा बहुत पसंद है. अकसर वो मधुरा की गलियों और मंदिर में घूमने के लिए बिहार से लगातार आते रहते है. इस बार उन्होंने बिहार में मथुरा की तर्ज पर होली का जश्न मनाया. उन्होंने होली के इस पावन अवसर पर लट्ठमार होगी का आयोजन रखा. साथ ही अपने कार्यकर्ताओं से भी लट्ठमार होली खेलने का आदेश दिया. उन्होंने सभी के साथ मिलकर होली खेली.



वीडियो कॉल पर पिता लालू प्रसाद यादव को दी बधाई
बिहार सरकार में मंत्री व RJD नेता तेज प्रताप यादव ने होली खेलने के दौरान दिल्ली में मौजूद पिता लालू प्रसाद यादव से वीडियो कॉल पर बात कर होली की शुभकामनाएं दी. इधर, लालू प्रसाद यादव ने वीडियो कॉल पर देशवासियों को होली शुभकामनाएं दी.



 


ये भी पढ़िए-  Bihar: JDU नेता की संदेहास्पद हालात में हुई मौत, कमरे में मिली पिस्टल