जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद से बड़ी खबर है. जहां पटना गया रेलखंड पर दर्दनाक हादसा हो गया. यहां ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से दो अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गयी. घटना नगर थाना क्षेत्र के विशुनगंज मोहल्ले के पास की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दोनों व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत
घटना के संबंध में आसपास के लोगों ने बताया कि एक वृद्ध व्यक्ति खैनी बनाते हुए रेलवे ट्रैक पार कर रहा था. इसी दौरान अचानक ट्रेन आ गयी. ट्रेन को देख पीछे से आ रहे युवक ने उसे बचाने के क्रम में वह भी चपेट में आ गया. जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.


पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव
घटना के बाद आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी और स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर जीआरपी थाने की पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और उसकी शिनाख्त करने में जुटी है. 


यह भी पढ़ें- Bihar Politics: लालू और नीतीश के इशारे पर कई जातियों को अतिपिछड़ा सूची से बाहर करने की साजिश- सुशील मोदी


शवों की पहचान करने में जुटी पुलिस 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आसपास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार वृद्ध व्यक्ति खैनी बनाते हुए रेलवे ट्रैक पार कर रहा था. इसी बीच पीछे से आ रहे युवक ने वृद्ध को बचाने के क्रम में वह भी ट्रेन की चपेट में आ गया. जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. हालांकि अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस दोनों शवों की पहचान करने में जुटी है.


इनपुट-मुकेश कुमार 


यह भी पढ़ें- Caste Census: कांग्रेस ने हाईजैक किया जातीय जनगणना का मुद्दा, अब क्या करेंगे नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव?