पटना : आनंद विहार से पटना जा रही समर स्पेशल ट्रेन (03256 डाउन आनंद विहार-पटना) के यात्रियों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा. दरसर सफर के बीच में ही ट्रेन का एसी खराब हो गया. यह घटना तब हुई जब ट्रेन दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर पहुंची. ट्रेन की सभी बोगियों के एसी अचानक खराब हो गए, जिससे यात्रियों की हालत खराब हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यात्रियों ने शिकायत की, तो दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर एसी को ठीक किया गया,लेकिन ट्रेन के रवाना होते ही एसी फिर से खराब हो गया. इस कारण ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्रियों को बहुत तकलीफ हुई. गर्मी से परेशान होकर यात्रियों ने बोगियों के इमरजेंसी विंडो तोड़ दिए ताकि कुछ हवा आ सके. जब ट्रेन आरा पहुंची, तो यात्री गुस्से में हंगामा करने लगे. रेल प्रशासन ने किसी तरह एसी को ठीक कर ट्रेन को पटना के लिए रवाना किया, लेकिन यात्रियों ने बताया कि स्थिति इतनी खराब थी कि कई बुजुर्ग बेहोश हो गए और बच्चे गर्मी से रोने लगे.


इसके अलावा यात्रियों ने रेल प्रशासन के खिलाफ जोरदार नाराजगी जताई और इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई. इस पूरे मामले पर रेल प्रशासन ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. यह घटना देर शाम की है और यात्रियों के लिए यह यात्रा बेहद मुश्किल भरी रही. प्रशासन का कहना है कि गर्मी ज्यादा पढ़ रही है, किसी वजह से एसी खराब हो गया. रेल प्रशासन की कोशिश रहेगी की ऐसा फिर ना हो.


इनपुट- मनीष कुमार


ये भी पढ़िए- Bihar News: आधार कार्ड सुधार के नाम पर हो रही है अवैध वसूली, लोग परेशान