Patna: बिहार में मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. नाराज चल रहे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) को मनाने की हर कोशिश अब तक असफल मानी जा रही है. जिसको लेकर अब पशुपति पारस ने बड़ा बयान दिया है. उन्होने तेजप्रताप को सलाह देते हुए कहा है कि राजनीति में कुशल व्यवहार जरूरी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सम्मान है जरूरी 


हाल ही में केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हुए पशुपति कुमार पारस ने तेजप्रताप को सलाह देते हुए कहा कि राजनीति में कुशल व्यवहार जरूरी है. ऐसे में गलती बार-बार न करें. जगदानंद सिंह वरिष्ठ नेता कुशल प्रशासक है और उनका सम्मान जरूरी है. 


बता दें कि 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर रविवार को पटना स्थित RJD के कार्यालय में पूरी तैयारी कर ली गई थी, लेकिन, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के नहीं पहुंचने पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया. इसके अलावा पिछले कई दिनों से जगतानंद सिंह पार्टी कार्यालय भी नहीं आए हैं. कहा जा रहा है कि वे पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ​के एक बयान से आहत हैं. तेजप्रताप यादव ने युवा राजद के एक कार्यक्रम में कहा था कि लोगों को समझना चाहिए कि कुर्सी किसी की बपौती नहीं है. आज किसी के पास है, कल किसी और के पास होगी.उन्होंने कहा था कि कि कुछ लोग हिटलर बने हुए हैं. इस बयान के बाद ही सिंह नाराज बताए जा रहे हैं.


20 को आएंगे बिहार 


हाल ही में केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हुए पशुपति कुमार पारस 20 तारीख को बिहार जाएंगे. इसके बाद वो पटना से हाजीपुर जाएंगे, जहां वो जनता को आभार देंगे. इसके बाद वो 21 तारीख को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और शहनवाज हुसैन से मिलेंगे.


 



'