Patna: बिहार में प्रमुख विपक्षी दल राजद (RJD) के अंदर मचे कोहराम के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) अपने भाई तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मिलने के लिए अपनी मां राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर पहुंचे लेकिन इसके बावजूद तेजस्वी से तेजप्रताप की मुलाकात नहीं हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद तेजप्रताप यादव काफी गुस्से में तेजस्वी के आवास से बाहर निकले और कहा कि वह तेजस्वी यादव से मिलने के लिए राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे लेकिन इस दौरान उनकी बात नहीं हो पाई. साथ ही तेजप्रताप ने कहा कि जब वह अपने भाई तेजस्वी से बात कर रहे थे तो बीच में संजय यादव ने उन्हें रोक दिया. 


इसके आगे राजद नेता तेजप्रताप ने कहा कि संजय यादव मुझे तेजस्वी से बात करने से रोकने वाला कौन होता है? उन्होंने कहा कि मुझे अपने ही भाई से बात करने से रोका जा रहा है. 


गौरतलब है कि छात्र राजद के अध्यक्ष पद से आकाश को हटाए जाने के बाद से ही पार्टी में आपसी कलह बढ़ गई है. ज़ी न्यूज को दिए इंटरव्यू में तेजप्रताप ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर हमला किया था.


तेजप्रताप ने कहा था कि छात्र राजद के अध्यक्ष पद से नोटिस दिए बिना आकाश को हटाया जाना गलत है. इस बात को लेकर उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी संविधान को तोड़ने का काम किया है.


तेजप्रताप के इस बयान के बाद से ही पार्टी में अंतर्कलह की बात तेज हो गई थी. ऐसे में अब हर किसी की नजर इस बात पर थी कि तेजस्वी व तेजप्रताप पार्टी में मचे इस कोहराम को किस तरह से रोकते हैं.