पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बिहार के गया और पूर्णिया में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस बीच उन्होंने विपक्ष पर विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साधने का काम किया है. उनके दौरे को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर 10 वर्षों तक काम किया होता तो उसका जिक्र करते. केवल हम लोगों को गाली दे रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर कहा कि हम लोग उम्मीद लगा रहे थे कि बिहार की जनता को कुछ तोहफा देंगे. विशेष राज्य के दर्जा को लेकर, विशेष पैकेज को लेकर कुछ बोलते. 10 साल उन्होंने बिहार के लिए क्या किया, उसके बारे में कुछ बताया, वे सब भूल गए हैं. उन वादों को वे भूल गए हैं, जो उन्होंने किए थे. भाजपा के घोषणा पत्र में भी बिहार की जनता के लिए कुछ नहीं है.


उन्होंने आगे कहा कि मोदी ने पूरे देश को सिर्फ चार चीजें दी है, बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी और जुमला आदि. साथ ही कहा कि विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार के युवा को प्रधानमंत्री मूर्ख नहीं समझे. प्रधानमंत्री अपने वादों को भूल गए हैं. आप बिहार आते हैं तो यह बताइए कि आपने क्या किया. यहां आकर केवल भाषण नहीं दीजिए. आगे आप क्या करेंगे, यह मत बताइए. 2014 और 2019 में नौकरी, काला धन, विशेष पैकेज, विशेष राज्य के दर्जे का जो वादा किया था, वह बताएं पूरा हुआ या नहीं.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़िए- Bhagwan Ram Ke Bhog: जनकपुर में इस खास तरह से मनाई जाती है रामनवमी, धनुषा धाम मंदिर की अलग है कहानी