पटनाः बिहार के जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र स्थित पहाड़ी के समीप रविवार दोपहर को ईद की नमाज अदा कर घर लौट रहे एक युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर बदमाशों ने हत्या कर दी. बदमाशों ने हत्या के बाद शव को झाड़ी में फेंक दिया. मृतक युवक की पहचान अकबर अंसारी के रूप में हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर अपराधियों को पकड़ने में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना का क्या है पूरा मामला
मृतक के परिजन के मुताबिक बेटा अकबर पिछले दो सालों से भेलवाघाटी थाना के रमनीताड़ में घर बनाकर पूरे परिवार के साथ रहता था. रविवार को दोपहर गुरुडबाद आया था. गुरुडबाद में बकरीद की नमाज अदा करने के बाद खाना खाकर वह अपने होंडा बाइक से वापस रमनीटांड़ जा रहा था. लेकिन दिन के डेढ़ बजे तक रमनीटांड़ अपने घर नहीं पहुंचने पर पत्नी ने गुरुडबाद फोन किया. जिसके बाद उसकी खोजबीन की जाने लगी. लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था. इसी बीच पोस्तमारा पहाड़ी के समीप सड़क किनारे उसकी बाइक लावारिस अवस्था में खड़ी मिली. कुछ दूर पर उसका चप्पल भी पड़ा हुआ था. ग्रामीणों ने खोजबीन की तो समीप के पास की झाड़ी में उसका शव लहूलुहान अवस्था में फेंका हुआ था. शव के समीप ही कई जगहों पर खून के दाग बिखरा हुआ था. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


घटना पर क्या कहते पुलिस अधिकारी
थाना अध्यक्ष राजीव तिवारी ने कहा कि जिस तरह युवक की पिटाई और लिंग काटा हुआ है. उससे लग रहा है कि कोई पुरानी रंजीश थी. परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुजेट खंगालकर  बदमाशों की धड़पकड़ शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.


ये भी पढ़िए- PMEGS: प्रधानमंत्री की इस योजना में ट्रांसजेंडर को मिलेगी छुट, जानें क्या है रोजगार सृजन योजना