Land Dispute : आरा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना 22 सितंबर की शाम को टाउन थाना क्षेत्र के संजय गांधी कॉलेज के पास हुई. मृतक का नाम शशिकांत महतो है, जो 27 साल का था और इब्राहिम नगर का निवासी था. उसे बाईं गर्दन में काफी करीब से गोली मारी गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा और एक जिंदा कारतूस मिला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि शशिकांत के पिता का कहना है कि उनकी 16 कट्ठा जमीन को लेकर उनका सौतेला भाई पिछले छह महीने से विवाद कर रहा था. उन्होंने इस मामले की शिकायत पहले ही टाउन थाने में की थी और बताया था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही थी. पिता ने हत्या का आरोप अपने सौतेले बेटे पर लगाया है. साथ ही घटना के दिन शशिकांत दवा लेने के लिए घर से निकला था. उसकी तबीयत ठीक नहीं थी और उसे लीवर में सूजन थी. दोपहर में उसके दोस्त उसे अपने साथ ले गए. फिर, रात में इब्राहिम नगर के एक सुनसान इलाके में उसकी हत्या कर दी गई और शव को वहीं फेंक दिया गया.


इसके अलावा शशिकांत की शादी 30 मई 2020 को हुई थी और वह अपने चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर का था. उसकी हत्या के बाद परिवार में शोक का माहौल है. भोजपुर के एसपी राज ने पुष्टि की है कि शशिकांत की गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह मामला जमीन के विवाद से संबंधित लग रहा है. पुलिस ने इस मामले में छापेमारी भी शुरू कर दी है.


ये भी पढ़िए-  Swapna Shastra: सपने में मृत पूर्वजों को देखने का क्या है संकेत? देखें एक नजर