पटना: इंडिया गठबंधन ने सभी सदस्यों के साथ मिलकर आज ऑनलाइन वर्चुअल बैठक की थी. बैठक में सीएम नीतीश कुमार को संयोजक बनाने का प्रस्ताव रखा गया था, लेकिन नीतीश ने इसे ठुकरा दिया. इस पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी सांसद (BJP MP) अशोक यादव ने बताया कि 14 जनवरी के बाद नीतीश की सरकार अब नहीं चलेगी और उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटना होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अशोक यादव ने कहा कि नीतीश के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगा और उनके लिए अब बीजेपी के दरवाजे बंद हैं. उनका सपना प्रधानमंत्री बनने का अब सच नहीं होगा, क्योंकि वह इंडिया गठबंधन में जाकर फंस गए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जेडीयू नेता नीतीश को पीएम कैंडिडेट बनाने की बात कर रहे हैं पर ऐसा कभी नहीं होगा और जेडीयू के कई सारे विधायक आरजेडी के संपर्क में हैं. वह यह भी कहते हैं कि लालू यादव जेडीयू तोड़कर तेजस्वी को सीएम बनाएंगे और 'इंडिया' गठबंधन में नीतीश को संयोजक बनाने का कोई प्रस्ताव नहीं है.


इस प्रस्ताव के बारे में जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार के करीबी सहयोगी ने बताया कि जेडीयू प्रमुख को इंडिया गठबंधन का संयोजक बनाने की प्रस्ताव डिजिटल माध्यम से पेश हुआ था. जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय कुमार झा ने बताया कि नीतीश ने इस प्रस्ताव को अभी तक मंजूरी नहीं दी है, जिस पर पार्टी के अंदर चर्चा की जाएगी. उनका दावा है कि बिहार के मुख्यमंत्री कांग्रेस के किसी नेता के अध्यक्ष बनने के पक्ष में हैं.


ये भी पढ़िए-  Top Up loan : होम लोन पर ऐसे लें टॉपअप लोन, किसी भी गारंटी नहीं है जरूरत