Patna: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सभी सात मोर्चो की संयुक्त कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने शनिवार को पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पटना में मेगा रोड शो किया. इस रोड शो में भारी भीड़ को देखते हुए भाजपा उत्साहित दिखी. जेपी नड्डा का रोड शो पटना उच्च न्यायालय के पास भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के पास से प्रारंभ हुआ और गांधी मैदान स्थित जे पी गोलंबर पहुंचा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान जेपी नड्डा और बिहार प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल एक वाहन पर खड़े थे और सड़क किनारे खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. रोड शो में जुटी भीड़ जय श्रीराम के नारे के साथ आगे बढ़ती रही. जेपी नड्डा के स्वागत के लिए कई जगहों पर स्टेज और स्वागत द्वार लगाए गए. लोगों की ओर से पुष्पवर्षा की गई. रोड शो में जेपी नड्डा के साथ प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल, पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद भी थे.


इससे पहले जेपी नड्डा के पटना एयरपोर्ट पर उतरने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने उनका स्वागत किया. एयरपोर्ट से निकलने के बाद भाजयुमो के हजारों कार्यकर्ता मोटरसाइकिल पर सवार होकर जेपी नड्डा के काफिले के साथ चलने लगे.


भाजयुमो के प्रवक्ता सीमांत शेखर ने कहा कि पटना में ऐसा रोड शो अभूतपूर्व है. इस रोड शो में पटना और कई जिले के कार्यकर्ता शामिल हैं. भाजयुमो कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है.
भाजपा संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को बिहार में शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है.


(इनपुट: आईएएनएस)