पटनाः Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बचपन से ही क्रिकेट के दीवाने रहे हैं. वह अपनी वैनिटी वैन में एक क्रिकेट किट रखते हैं. ताकि जब भी मौका मिले खेल सके. खासकर, जब वह एक आउटडोर शेड्यूल की शूटिंग कर रहे होते हैं, तो उन्हें होटल वापस जाने के बजाय स्थानीय क्रू के साथ क्रिकेट खेलने में मजा आता है.
 
हमेशा क्रिकेट के प्रति रहा लगाव 
इस तरह से क्रू के साथ खेलने से उन्हें क्रू को बेहतर तरीके से जानने, उनकी भाषा समझने और एक बंधन बनाने का अवसर भी देता है. खेल के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने साझा किया, 'मैं क्रिकेट के हर पहलू का पूरा आनंद लेता हूं, चाहे वह देखना हो या खेलना. मुझे हमेशा क्रिकेट के प्रति लगाव रहा है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 
स्कूल में हुआ करते थे मध्यक्रम के बल्लेबाज
आयुष्मान खुराना ने आगे कहा कि स्कूल में, मैं एक मध्य क्रम का बल्लेबाज हुआ करता था और यहां तक कि जिला स्तर पर एक लेग स्पिनर के रूप में भी खेला था. फिर जब मैंने अपना करियर शुरू किया, तो मुझे अतिरिक्त पारी टी20ए की मेजबानी करने का अवसर मिला. आईपीएल के एक सीजन के लिए और मुझे ऐसा करने में बहुत मजा आया.'


यह भी पढ़ें- Rekha Birthday Special : इंटिमेट सीन के दौरान घबरा गई थी रेखा, सेट पर लगी थी रोने
 
मौका मिलते ही खेलने लगते है क्रिकेट
अभिनेता ने आगे कहा, 'अब भी, जब भी सेट पर क्रिकेट खेलने का मौका मिलता है, तो मैं सभी को भाग लेने के लिए प्रेरित करता हूं. जब मैं पिच पर होता हूं तो मैं वास्तव में प्रतिस्पर्धी हो सकता हूं.' वहीं अगर अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो, आयुष्मान खुराना के पास 'डॉक्टर जी', 'एक्शन हीरो' और 'ड्रीम गर्ल 2' जैसी कई फिल्में हैं.
(इनपुट- आईएएनएस)


यह भी पढ़ें- टेलीविजन 'क्वीन' एकता कपूर ने याद किया अपना शुरुआती करियर, 17 साल की उम्र में रचा था इतिहास