पटनाः Manoj Bajpayee In Patna: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से उनके घर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने मुलाकात की है. ये मुलाकात लालू यादव की सेहत की जानकारी लेने के लिहाज से थी. यह जानकारी बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक ट्वीट में दी है. बता दें कि बिहार में सरकार बदलने के बाद लालू यादव से मनोज बाजपेयी की यह पहली मुलाकात है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी यादव ने दी जानकारी 
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट करते हुए जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि बिहार की माटी के लाल, हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध और संजीदा अभिनेता मनोज वाजपेयी जी आवास पर मिलने पहुंचे और पिता लालू यादव जी के स्वास्थ्य लाभ की जानकारी प्राप्त की. उन्होंने आगे लिखा कि मनोज वाजपेयी ने मेहनत और काबिलियत के बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाकर बिहार को गौरवान्वित किया है.  



हाथ जोड़े नजर आए मनोज वाजपेयी
शेयर की गई तस्वीरों में से एक तस्वीर में अभिनेता मनोज वाजपेयी को बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के सामने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है. अन्य तस्वीरों में वह लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव से बैठकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने एक फेसबुक पोस्ट किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि जाने-माने अभिनेता मनोज वाजपेयी मिलने पहुंचे. आवास पर स्थित गौशाला भ्रमण की इच्छा जताने पर उन्हें गौ-माता का दर्शन कराया.



यह भी पढे़- बिहार में बढ़ी सियासी हलचल, आज विनोद तावड़े और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आएंगे पटना